Home News Mumbai Coronavirus Crowds On Streets Police Action Against Those Who Out From...

Mumbai Coronavirus Crowds On Streets Police Action Against Those Who Out From Home Unnecessarily ANN

5
0

मुंबई: मुंबई में भले ही कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं लेकिन अनलॉक वन की वजह से भारी तादाद में लोग सड़कों पर बेवजह निकल रहे हैं. इसे देखते हुए पुलिस ने आज संडे के दिन भारी चेकिंग का अभियान चलाया है ताकि बेवजह घरों से बाहर निकलने वाले लोगों पर लगाम लगाई जा सके. पुलिस रविवार को हजारों गाड़ियों की मुंबई में चेकिंग कर रही है.

मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर कई जगहों पर पुलिस ने भारी चेकिंग अभियान चलाया. इसमें सैकड़ों ऐसी गाड़ियां पकड़ी गईं जो बेवजह सड़कों पर निकली थीं. बहुत सारे लोग संडे के दिन बेवजह घूमने के लिए निकले थे. मुंबई में ऑटो रिक्शा में सिर्फ दो ही लोग अभी सफर कर सकते हैं लेकिन बहुत जगहों पर ऑटो रिक्शा चालक तीन-तीन यात्रियों को लेकर चलते नजर आ रहे हैं जिसके चलते पुलिस ने ऐसे ऑटो रिक्शा चालकों पर भी कार्रवाई की.

दरअसल, मुंबई में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अनलॉक वन की शुरुआत भी हो चुकी है. इस बीच सरकार और पुलिस लोगों से लगातार अपील कर रही है कि वह बेवजह अपने घरों से बाहर अभी भी ना निकलें. जिन्हें अति आवश्यक कार्य है वही अपने घरों से और अपनी गाड़ियों के साथ निकलें.

कुछ पुलिस वालों ने कैमरे पर बात न करते हुए बताया कि प्रशासन की तरफ से बेवजह घर से निकलने वाले लोगों पर कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है जो लोग अपने घर से 2 किलोमीटर आगे जा रहे हैं उन्हें जाने का उचित कारण बतानी होगी. अगर वह बेवजह निकल रहे हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि मुंबई में जब से अनलॉक-वन की शुरुआत हुई है, सड़कों पर भारी ट्रैफिक नजर आने लगा है. इसको लेकर मुंबई प्रशासन चिंतित है. यही वजह है कि वह बेवजह घर से निकलने वाले लोगों पर लगाम लगाने की लगातार कोशिश कर रही है.

Coronavirus: मुंबई में अब घरों से दो किलीमीटर के दायरे से बाहर निकले तो होगी सख्त कार्रवाई 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here