Home News Mumbai: Sonu Sood Met With Uddhav Thackeray & Aditya Thackeray ANN

Mumbai: Sonu Sood Met With Uddhav Thackeray & Aditya Thackeray ANN

2
0

सोनू सूद द्वारा किए जा रहे समाजसेवी कामों को लेकर संजय राउत ने सामना के संपादकीय में तीखे सवाल किए थे. जिसके बाद सोनू सूद ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की.

मुंबईः सोनू सूद पिछले कई दिनों से अच्छी बात के लिए चर्चा में थे. हर कोई उनकी तरफ से पलायन कर रहे लोगों के लिए उठाए गए कदमों की प्रशंसा कर रहा था. रविवार सुबह जब संजय राउत ने सामना में अपने लेख में सोनू सूद को आड़े हाथों लिया उसके बाद पूरे दिन राजनीतिक रस्साकशी चलती रही, देर शाम सोनू सूद मंत्री असलम शेख के साथ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बांद्रा स्थित मातोश्री निवास पर मिलने के लिए पहुंचे. इस मुलाकात के बाद सभी ने एक दूसरे की खूब सारी प्रशंसा की और ऐसा जान पड़ रहा है कि अब मामला शांत हो गया है.

सुबह संजय राउत ने सामना के संपादकीय में जिस तीखे अंदाज में सोनू सूद को घेरा रात को सोनू की उद्धव ठाकरे आदित्य ठाकरे के संग तस्वीरें वायरल होने के बाद पूरा विवाद उसी चटपटे अंदाज में अंत हुआ. सामना के संपादकीय में संजय राउत ने सोनू सूद को लेकर तमाम सवाल किए, जिसके बाद खबर आई कि सोनू सूद मंत्री असलम शेख के साथ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलने के लिए पहुंच रहे हैं. उद्धव ठाकरे के घर जब सोनू सूद पहुंचे तो वहां पर बैठक में आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे.

बैठक के बाद सभी ने साथ में मिलकर तस्वीर खिंचाई जिसके बाद सोनू सूद असलम शेख के साथ वहां से निकल वापस अपने घर की ओर निकल गए. एबीपी न्यूज़ को पता चला है कि चर्चा के दौरान सोनू सूद ने पलायन कर रहे मजदूरों को लेकर उठाए गए अपने कदमों के विषय में उद्धव ठाकरे आदित्य ठाकरे को पूरी बात बताई. उद्धव ठाकरे ने सोनू सूद के काम की प्रशंसा की और भरोसा जताया कि महाविकास गाड़ी की सरकार उनके साथ है. ताजा विवाद के विषय में भी बात हुई जहां उद्धव ठाकरे ने कहा कि विवाद महत्वपूर्ण नहीं है ज्यादा महत्वपूर्ण यह है कि लोगों के भले के लिए काम किया जाए.

बैठक के बाद माना जा रहा है कि अंत भला तो सब भला पर संजय राउत यहां भी नहीं चूके जब मातोश्री में यह बैठक चल रही थी तो संजय राउत ने ट्वीट किया ‘सोनू सूद को आखिरकार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का पता मालूम चल गया है. मातोश्री पहुंच गए हैं. जय महाराष्ट्र’

यह भी पढ़ेंः

नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में NDA को दो-तिहाई बहुमत मिलेगा- अमित शाह

Delhi में कोरोना के मामले 28 हजार के पार


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here