Home News Must Read Top 5 Morning News On Abp News, Satyendra Jain, Coronavirus,...

Must Read Top 5 Morning News On Abp News, Satyendra Jain, Coronavirus, Sushant Singh Rajput | दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन अस्पताल में भर्ती, देश में कोरोना के 10667 नए मामले सामने आए

0
0

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को आज सांस लेने में दिक्कत और बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. देश में आज कोरोना के 10667 नए मामले सामने आए हैं. पढ़ें सुबह की बड़ी खबरें.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को आज सांस लेने में दिक्कत और बुखार के बाद राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सत्येंद्र जैन को फिलहाल ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है, क्योंकि उनका ऑक्सीजन लेवल कम है. सत्येंद्र जैन का कोरोना टेस्ट भी कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2Avt2UH

देश में पिछले 24 घंटों के अंदर कोरोना वायरस के 10 हजार 667 नए मामले सामने आए हैं. वहीं पिछले एक दिन में 380 लोगों की मौत हुई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में मरने वालों का आंकड़ा 9 हजार 900 पहुंच गया है. वहीं, अबतक तीन लाख 43 हजार 91 मामले सामने आ चुके हैं. एक लाख 80 हजार 13 लोग ठीक भी हुए हैं.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2UKrjRZ

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के तुर्कवंगम इलाके में आज सुबह मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए हैं. तुर्कवंगम इलाके में सुबह 5 बजे 44 राष्ट्रीय राइफल्स और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. आतंकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ वाली जगह से एक इंसास और दो एके- 47 राइफल बरामद की गईं हैं.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2YI1bZe

उत्तर प्रदेश सरकार ने 14 आईपीएस अफसरों के तबादले किए हैं. इनमें नौ जिलों की कमान में बदलाव किया गया है. 69 हजार शिक्षकों की भर्ती में फर्जीवाड़ा का खुलासा करने में अहम भूमिका निभाने वाले प्रयागराज के एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध को किसी भी जिले में तैनाती नहीं दी गई है. उन्हें फिलहाल वेटिंग लिस्ट में रखा गया है. सूची के मुताबिक, डीआईजी के पद पर प्रमोशन पा चुके कानपुर के एसएसपी अनंत देव और सीतापुर के एसएसपी एलआर कुमार को नई पोस्टिंग दी गई है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3d7kRLs

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट के एक बयान से विवाद हो गया है. मुकेश भट्ट ने कहा कि उन्हें पहले ही आभास हो गया था कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ ऐसा कुछ सकता है. उन्होंने कहा कि उन्हें सुशांत में परवीन बॉबी जैसी बेचैनी और लक्षण दिखाई देने लग गए गए थे. मुकेश भट्ट ने बताया कि वो फिल्म ‘सड़क 2’ और ‘आशिकी 2’ में सुशांत के साथ काम करना चाह रहे थे.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3d9DhuW


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here