Home News Must Read Top 5 News On Abp News Pm Modi To Address...

Must Read Top 5 News On Abp News Pm Modi To Address Nation And Tik Tok Ban In India | देश के नाम पीएम मोदी का संबोधन आज, बैन पर Tik Tok का बयान

0
0

बैन के बाद वीडियो मेकिंग ऐप टिक टॉक इंडिया ने बयान जारी किया है. टिक टॉक इंडिया के हैड निखिल गांधी ने कहा है कि हम इस आदेश को मान रहे हैं. इसके लिए हम सरकारी एजेंसियों से मुलाकात भी करेंगे और अपनी सफाई पेश करेंगे. टिक टॉक भारत के कानून का सम्मान करता है. टिक टॉक ने भारत के लोगों का डाटा चीनी सरकार समेत किसी भी विदेशी सरकार को नहीं भेजा है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3igHcdi

देश में कोरोना संक्रमित लोगों की कुल संख्या साढ़ें पांच लाख से ज्यादा हो गई है. ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में अबतक 5 लाख 66 हजार लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इसमें से 16893 की मौत हो चुकी है, जबकि तीन लाख 34 हजार लोग ठीक भी हुए हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 18 हजार 522 नए मामले सामने आए और 418 मौतें हुईं.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2Vvi5cJ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम चार बजे देश को संबोधित करेंगे. माना जा रहा है कि पीएम मोदी देश में कोरोना संकट और चीन से सीमा विवाद पर बड़ा एलान कर सकते हैं. इससे पहले कोरोना काल में पीएम मोदी पांच बार देश को संबोधित कर चुके हैं. आप पीएम मोदी का लाइव भाषण एबीपी न्यूज़ पर सुन सकते हैं.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2BV6Cw4

आज पाकिस्तान से मुंबई स्थित ताज होटल को बम से उड़ाने का धमकी भरा फोन आया है. फोन पर शख्स ने कहा कि कराची स्टॉक एक्सचेंज में हुआ आतंकी हमला सभी ने देखा. अब ताज होटल में 26/11 जैसा हमला एक बार फिर होगा. इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस सतर्क हो गई है. होटल के गेस्ट और उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/31AYqMi

कोरोना वायरस के स्त्रोत का पता लगाने के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने एक टीम चीन भेजने का फैसला लिया है. ये टीम महामारी फैलाने वाले वायरस के जन्मस्थान का पता लगाएगी. विश्व स्वास्थ्य संगठन के प्रमुख टेड्रोस एडहनॉम गिब्रयेसॉस ने कहा है कि हमें कोरोना वायरस के बारे में सब कुछ पता लगाना होगा, तभी हम बेहतर तरीके से लड़ पाएंगे.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2CQTNn7


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here