Home News Must Read Top News On Abp News, Sushant Singh Rajput Funeral And...

Must Read Top News On Abp News, Sushant Singh Rajput Funeral And Coronavirus In India | अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार आज, देश में कोरोना का प्रकोप जारी

0
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाएगा. वहीं, देश में पिछले 24 घंटों के अंदर कोरोना वायरस के 11 हजार 502 नए मामले सामने आए हैं. पढ़ें सुबह की बड़ी खबरें.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाएगा. सुशांत का परिवार और कुछ करीबी लोग मुंबई पहुंच रहे हैं. बताया जा रहा है कि सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है. सुशांत सिंह राजपूत ने कल मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस आत्महत्या की वजहों का पता लगा रही है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2MZdHhz

देश में पिछले 24 घंटों के अंदर कोरोना वायरस के 11 हजार 502 नए मामले सामने आए हैं. वहीं पिछले एक दिन में 325 लोगों की मौत हुई है. इसी के साथ देश में मरने वालों का आंकड़ा 9 हजार 520 पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, अबतक तीन लाख 32 हजार 434 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं एक लाख 69 हजार 798 लोग ठीक भी हुए हैं.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2MZmNuI

देश में कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते मामलों और मौत को लेकर गृह मंत्रालय ने बड़ा फैसला लिया है. गृह मंत्रालय के प्रवक्ता ने ट्वीट कर जानकारी दी कि गृह मंत्री अमित शाह के आदेश को ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य मंत्रालय ने निर्देश दिया है कि कोरोना संदिग्धों के शव लैब से पुष्टि का इंतजार किए बिना तुरंत ही परिजनों को सौंपा जाए. साथ ही गाइडलाइन का ध्यान रखते हुए ही शवों का अंतिम संस्कार किया जाए.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3hmnIDs

मुंबई की लाइफलाइन मानी जाने वाली लोकल ट्रेन आज से शुरू हो गई है. लेकिन सबअर्बन ट्रेन सेवाओं को सीमित संख्या में सिर्फ राज्य सरकार के एसेंशियल स्टाफ के लिए शुरू किया गया है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पिछले सप्ताह ही केंद्र सरकार और रेल मंत्रालय से इनको दोबारा शुरू करने का आग्रह किया था.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3hsyckP

नियाभर के कोरोना से संक्रमितों की संख्या अब 80 लाख के करीब पहुंच गई है. वहीं लगभग साढ़े चार लाख लोगों की इस बीमारी मौत हुई है. दुनियाभर में अब तक 79 लाख 84 हजार 432 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 4 लाख 357 हजार 177 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 41 लाख 04 हजार 373 लोग संक्रमण मुक्त भी हुए हैं. दुनिया के करीब 60 फीसदी कोरोना के मामले सिर्फ 8 देशों से आए हैं. इन देशों में कोरोना पीड़ितों की संख्या 45 लाख से अधिक है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3fqfIzs


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here