Home News Muzaffarnagar Six Resident Doctors Report Came Corona Positive

Muzaffarnagar Six Resident Doctors Report Came Corona Positive

2
0

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 6 रेजिडेंट डॉक्टरों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व आलोक कुमार ने बताया कि कुल 106 सैंपल की रिपोर्ट आई है जिनमें 8 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

मुजफ्फरनगर। एल 3 कोविड 19 हॉस्पिटल मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के 6 रेजिडेंट डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. डॉक्टरों की की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में हड़कंप मच गया है. 106 सैंपल की रिपोर्ट में कुल 8 लोग पॉजिटिव पाए गए जिनमें एक मरीज बुढ़ाना का रहने वाला है. जो बाहर से आया था और हाल ही में वह थाना शाहपुर क्षेत्र के गांव किनौनी में रह रहा है, जबकि दूसरा मरीज भी थाना शाहपुर क्षेत्र के गांव आदमपुर का है. इस परिवार में पहले भी एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुका है और उसी के संपर्क में आने से यह व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित हुआ है.

इनके अलावा मुजफ्फरनगर एल 3 कोविड 19 हॉस्पिटल मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर के 6 रेजिडेंट डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर के रेजिडेंट डॉक्टरों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. जिलाधिकारी ने वीडियो जारी कर सफाई दी है कि यह डॉक्टर ड्यूटी पर नहीं थे.

coronatest

जिला प्रशासन द्वारा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. मामले को लेकर जानकारी देते हुए अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व आलोक कुमार ने बताया कि कुल 106 सैंपल की रिपोर्ट आई है जिनमें 8 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसमें एक किनौनी का है और एक आदमपुर का है जबकि 6 डॉक्टर हैं.

9 साल की बच्ची ने फोन पर कुछ ऐसा कहा कि हिल गई यूपी सरकार, लखनऊ से रामपुर तक मचा हड़कंप


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here