Home News Nayanthara Vignesh Shivn Rejected Reports About Testing Positive For Covid-19

Nayanthara Vignesh Shivn Rejected Reports About Testing Positive For Covid-19

0
0

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा और उनके बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन की कोविड-19 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. उन्होंने एक फनी वीडियो के जरिए इसकी जानकारी दी. सोशल मीडिया पर पिछले दो दिन से दोनों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही थी.

एक्ट्रेस नयनतारा और उनके बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन ने स्पष्ट कर दिया है कि वे कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव नहीं आया है. पिछले दो दिनों से अफवाह चल रही थी कि दोनों को कोविड -19 पॉजिटिव आए हैं. कपल ने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो शेयर करते हुए सभी तरह की बातों को खारिज कर दिया है.

विग्नेश शिवन ने ट्विटर पर फनी वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’और, कैसे हम हमारे बारे में छपी खबरों को देखते हैं. प्रेस और सोशल मीडिया स्वीटहार्ट की कोरोना और बाकी कल्पनाएं. खैर, हमारे शुभचिंतकों के लिए, हम खुश हैं, स्वस्थ हैं और भगवान ने हमें तुम सभी जोकरों और तुम्हारे चुटकुलों को सुनने के लिए पर्याप्त शक्ति और खुशी दी है.’

यहां देखिए जिग्नेश विनेश और नयनतारा का वीडियो-

वीडियो में नयनतारा और विग्नेश शिवन ने फनी फिल्टर का इस्तेमाल किया है, जिसमें दोनों बच्चे की तरह दिख रहे हैं और दोनों एक गाने पर डांस कर रहे हैं और अपने चेहरे पर फनी एक्सप्रेशन दिखा रहे हैं. बात करें वर्कफ्रंट की, तो नयनतारा और विग्नेश बहुत जल्द अपकमिंग रोमांटिंक-कॉमेडी फिल्म काथु वाकुला रेंडु कढाल में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके उनके सामांथा रुथ और विजय सेतुपति भी होंगे.

नयनतारा तमिल सामाजिक-धार्मिक कुरीतियों पर व्यंग करने वाली फिल्म ‘मूकुति अम्मन’ में भी दिखाई देंगेी. बता दें कि इसके अलावा नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी को लेकर भी काफी चर्चा में थे. ऐसा माना जा रहा था कि दोनों ही लॉकडाउन में शादी कर सकते हैं, हालांकि इस बात पर दोनों में से किसी ने भी रिएक्शन नहीं दिया है.

बिहार की लड़की से शादी करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत? वायरल हो रहा शादी की बात करते उनका ये Video

Birthday Special: बीमा एजेंट थे अमरीश पुरी, हीरो बनने की चाह में छोड़ दी थी नौकरी




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here