Home News Novak Djokovich World Number One Tennis Player Corona Report Positive ANN

Novak Djokovich World Number One Tennis Player Corona Report Positive ANN

0
0

दुनिया के नंबर वन टेनिस खिलाड़ी ने हाल ही में एड्रिया टूर में हिस्सा लिया. इस टूर में हिस्सा लेने वाले कई खिलाड़ी महामारी का शिकार हुए हैं.

दुनिया के नंबर वन टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जोकोविच ने सोमवार को कोविड-19 टेस्ट करवाया था और अगले ही दिन उनकी रिपोर्ट आ गई. जोकोविच के अलावा उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. राहत की बात है को जोकोविच के बच्चों की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जोकोविच ने हाल ही में एड्रिया टूर में हिस्सा लिया था. इस टूर में हिस्सा लेने वाले कई खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है.

कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पहले जोकोविच एड्रिया टूर में हिस्सा लेने की वजह से निशाने पर थे. ब्रिटेन के डेन इवांस ने वर्ल्ड नंबर-1 पुरुष टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा है कि जोकोविच को ग्रिगोर दिमित्रोव और बोर्ना कोरिक के कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटिव आने की ‘कुछ जिम्मेदारी महसूस करनी चाहिए. बता दें कि ये दोनों खिलाड़ी एड्रिया टूर में हिस्सा लेने के दौरान ही कोरोना वायरस की चपेट में आए.

जोकोविच की तस्वीर हुई वायरल

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमें जोकोविच को मारिन सिलिक और एलेक्जेंडर ज्वेरेव के साथ बास्केटबाल खेलते देखा जा सकता है. इतना ही नहीं जोकोविच कोरिक के गले में हाथ डाले भी नजर आ रहे हैं.

एड्रिया टूर के पहले चरण का खिताब आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम ने जीता था. पहला चरण सर्बिया के बेलग्रेड में खेला गया था जिसमें चार हजार दर्शक आए थे बाद में बेलग्रेड के नाइटक्लब में खिलाड़ियों को पार्टी और डांस करते देखा गया था.

बता दें कि जोकोविच से पहले खेल की दुनिया के कई बड़े स्टार कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ी शादाब खान, हारिस राउफ और हैदर अली की कोरोना रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई थी. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी और बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं.

टीम में वापसी के बावजूद सरफराज को नहीं मिलेगी प्लेइंग इलेवन में जगह, पूर्व कप्तान ने किया दावा


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here