Home News Nupur Sanon Writing Poem And Doing Meditation In Lockdown

Nupur Sanon Writing Poem And Doing Meditation In Lockdown

0
0

Nupur Sanon लॉकडाउन में लिख रही हैं कविता, तनावमुक्त रहने के लिए ले रही मेडिटेशन का सहारा

नूपुर सेनन (Nupur Sanon)

नई दिल्ली:

इन दिनों में सभी अपने घर पर सीमित और बहुत कम लोगों के साथ हैं. कहीं जाना नहीं किसी से मिलना नहीं जिसके कारण कई लोगों में लॉकडाउन के दौरान चिंता, घबराहट का सामना करना पड़ रहा है. अभिनेत्री और गायिका नूपुर सेनन (Nupur Sanon) भी इसके प्रति प्रतिरक्षित नहीं हैं. हाल ही में नूपुर सेनन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसके जरिये वह कह रही हैं: “लॉकडाउन से सभी लोग चिंतित है, पर चिंता की कोई बात नही आप अपना दिनक्रम घर में जारी रखें जिससे आपको खुशी मिलती हो वह काम करें, रोज के जीवन मे कुछ नया करें अभी सब के पास समय है तो वह कीजिए जो आप आम दिनों में नहीं कर सकते हो.”

यह भी पढ़ें

नूपुर सेनन (Nupur Sanon) अपने पोस्ट में कहती हैं: “अभी..हर किसी को बेचैनी और चिंता हो रही है और यह मुझे भी हो रही थी..लेकिन मैंने आखिरकार बेकार बैठकर समय बर्बाद करने से रोकने का फैसला किया और छोटी-छोटी बातें जो मुझे खुश और शांत कर देती हैं … जैसे कविता लिखना, ध्यान लगाना और खेलना मेरे क्यूट के साथ यह शुरू किया है … और निश्चित रूप से मेरे बगल कुछ आइसक्रीम है … और मैं हर दिन इसमे नई चीजें जोड़ने जा रहा हूं. “

नूपुर सेनन (Nupur Sanon) इस पोस्ट से यह संदेश दे रही है कि आप नकारात्मक चीजों को दूर करें. जो मैंने किया है, अब में मेरा समय कविताएं लिखने में देती हूं साथ ही ध्यान लगाती हूं, जिससे एक शांति मिलती है. मैं क्यूट डॉगी के साथ खेलती हूं जिससे मुझे खुशी मिलती है. मैंने अपने रोज के जीवन में सकारात्मक चीजे शामिल कर रही हूं जैसे कि कविता लिखना. वीडियो में आप देख सकते है कि नूपुर सेनन अपने पालतू कुत्तों के साथ खेल रही हैं और यहां तक कि नूपुर उन्हें आइसक्रीम भी खिला रही हैं और ध्यान लगा रही हैं.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here