Home News Pakistan Cricket Team 7 More Players Corona Test Report Come Positive

Pakistan Cricket Team 7 More Players Corona Test Report Come Positive

2
0

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 10 खिलाड़ी अब तक कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. ये सभी खिलाड़ी रविवार को इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाले थे.

क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 7 और खिलाड़ियों की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इससे पहले सोमवार को पाकिस्तान के तीन खिलाड़ियों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इंग्लैंड दौरे के लिए सिलेक्ट हुए 29 खिलाड़ियों में से अब तक 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. ये सभी खिलाड़ी रविवार को इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाले थे.

मंगलवार को फखर जमां, इमरान खान, हफीज, रियाज, भाट्टी, हसनैन और रिजवान की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इससे पहले सोमवार को शादाब खान, हारिस राउफ और हैदर अली की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. शादाब, हारिस और हैदर के टेस्ट रविवार को रावलपिंडी में हुआ था.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के लिए हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 29 खिलाड़ियों की टीम का एलान किया था. इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले इन खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट करवाए जा रहे हैं और अब तक 10 खिलाड़ियों की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है.

इंग्लैंड के साथ सीरीज पर लगा सवालिया निशान

हालांकि अब तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि 10 खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर इंग्लैंड टूर का भविष्य क्या होगा. इंग्लैंड की टीम को जुलाई में वेस्टइंडीज के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. उसके बाद पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सीरीज खेली जानी है.

इंग्लैंड पहुंचने के बाद पाकिस्तान के सभी खिलाड़ी 14 दिन तक क्वारंटीन रहने वाले थे. इसके बाद खिलाड़ी बॉयो सिक्योर माहौल में मैदान पर बिना दर्शकों के ही क्रिकेट खेलते. लेकिन अब 10 खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से सीरीज पर सवालिया निशान लग गया है.

पाकिस्तान के तीन स्टार क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव पाए गए, इंग्लैंड दौरे के लिए हुआ था चयन


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here