Home News Pakistan Team Leave For England With Batting Coach Younis Khan | इंग्लैंड...

Pakistan Team Leave For England With Batting Coach Younis Khan | इंग्लैंड रवाना होने से पहले यूनिस ने फैंस से कहा

0
0

13 मार्च के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट मैच नहीं खेला गया है. हालांकि 8 जुलाई से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से क्रिकेट की वापसी होगी. इंग्लैंड के खिलाफ अगस्त में सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान की टीम भी अपने देश से रवाना हो रही है. पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच यूनिस खान ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने सामान के साथ दिखाई दे रहे हैं. पूर्व कप्तान इंग्लैंड दौरे पर टीम के साथ रवाना हो रहे हैं.

पाकिस्तान को इंग्लैंड में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के अलावा इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है. पाकिस्तान को इंग्लैंड में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के अलावा इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है.

यूनिस ने फोटो के साथ लिखा, “पाकिस्तान टीम के साथ एक नया सफर बल्लेबाजी कोच के तौर पर कल से शुरू हो रहा है. हम इंग्लैंड के लिए रवाना हो रहे हैं. इस मुश्किल समय में हमें अपनी दुआओं में रखना.”

मंडराने लगा था सीरीज रद्द होने का खतरा

पाकिस्तान से पहले इंग्लैंड को वेस्टइंडीज के साथ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. हालांकि इस सीरीज पर रद्द होने का खतरा मंडराने लगा था. पिछले हफ्ते पाकिस्तान के 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद सीरीज रद्द होने के कयास तेज हो गए.

हालांकि दूसरे राउंड के टेस्ट में कुछ खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लेकिन अभी इन खिलाड़ियों को इंग्लैंड नहीं भेजने का फैसला किया गया. पाकिस्तान ने इंग्लैंड दौरे के लिए 29 सदस्यों की टीम का एलान किया था. लेकिन अब 19 खिलाड़ी ही इंग्लैंड में टेस्ट और ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज खेलने के लिए रवाना हो रहे हैं.

शोएब अख्तर को है सुशांत सिंह राजपूत से बात नहीं कर पाने का मलाल, इस बात का कयास लगाया


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here