Home News Pakistan Tour Of England On Right Track Informs Pcb Ceo | पाकिस्तान...

Pakistan Tour Of England On Right Track Informs Pcb Ceo | पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का दावा

0
0

पाकिस्तान के 10 खिलाड़ियों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि इन खिलाड़ियों को भी ठीक होने पर इंग्लैंड दौरे पर जाने की अनुमति दी जाएगी.

इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले पाकिस्तान के 29 में से 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. भले ही इन खिलाड़ियों में कोरोना से लक्षण नहीं है, लेकिन इस वजह से इंग्लैंड के साथ सीरीज को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. हालांकि पाकिस्तान क्रिकिटे बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने कहा है कि इंग्लैंड के साथ सीरीज बिल्कुल सही रास्ते पर है.

वसीम ने कहा, “जांच में पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों में कुछ ऐसे बहुत फिट खिलाड़ी भी हैं, जिन पर इसका कोई लक्षण नहीं मिला था. इसी से इस वायरस के खतरे का अंदाज लगाया जा सकता है. ऐसे में पीसीबी की ओर से मैं एक बार फिर से लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे संघीय और प्रांतीय सरकारों द्वारा बनाए गए सभी सुरक्षा सावधानियों का सख्ती से पालन करें.”

खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उन्होंने कहा, ” जहां तक खिलाड़ियों की बात है तो जो पॉजिटिव पाए गए हैं, हम उनकी निगरानी करना जारी रखेंगे और उन्हें मदद करेंगे. जितनी जल्दी हो सके, अगर उनकी रिपोर्ट निगेटिव आती है तो हम उन्हें इंग्लैंड में टीम के साथ जुड़ने की इजाजत दे देंगे. इस समय हमने उन्हें सेल्फ आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है ताकि ना केवल वे खुद जल्दी इससे ठीक हो सकें बल्कि उनके परिवार की भी सुरक्ष की जा सके.”

सीईओ ने इंग्लैंड दौरे को लेकर कहा, “इंग्लैंड का दौरा सही रास्ते पर है और टीम 28 जून को अपने तय कार्यक्रम पर ही रवाना होगी. रिजवान अहमद निगेटिव पाए गए है और इसका मतलब है कि वे तत्काल अपनी ट्रेनिंग और अभ्यास शुरू कर सकते हैं.”

इससे पहले इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के डायरेक्टर एशले जाइल्स ने भी कहा है कि पाकिस्तान के साथ सीरीज तय कार्यक्रम के मुताबिक ही खेली जाएगी. पाकिस्तान की टीम को अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट और तीन ट्वेंटी-ट्वेंटी मैचों की सीरीज खेलनी है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सात और खिलाड़ियों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here