Home News Palghar Sadhu Killings: 11 suspects test positive for Covid-19 – पालघर में...

Palghar Sadhu Killings: 11 suspects test positive for Covid-19 – पालघर में साधुओं की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले के 11 आरोपी कोरोना संक्रमित

0
0

पालघर में साधुओं की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले के 11 आरोपी कोरोना संक्रमित

प्रतीकात्मक.

पालघर:

महाराष्ट्र के पालघर जिले में भीड़ द्वारा दो साधुओं और उनके चालक की पीट-पीटकर हत्या करने के एक मामले के 11 आरोपी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. जिले के गढ़चिंचले गांव में भीड़ ने कार से मुंबई से सूरत जा रहे दो साधुओं और उनके चालक की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. इस मामले में कुल 156 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. पालघर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है, लेकिन उन्हें विभिन्न पुलिस हवालातों में रखा गया है, क्योंकि पालघर जेल में काम चल रहा है.

यह भी पढ़ें

उन्होंने बताया कि वाड़ा में पुलिस हवालात में रखे गए 17 आरोपियों की हाल में जांच की गई, जिनमें से 11 लोग संक्रमित पाए गए और छह अन्य की जांच के परिणाम का इंतजार किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि संक्रमित पाए गए लोगों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है और उनके संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है. इससे पहले, गिरफ्तार किए गए कम से कम दो आरोपी संक्रमित पाए गए थे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here