Home News People Fed Pregnant Elephant Cracker Filled Pineapple Shraddha Kapoor Reaction On It

People Fed Pregnant Elephant Cracker Filled Pineapple Shraddha Kapoor Reaction On It

0
0

प्रेग्नेंट हथिनी को कुछ लोगों ने खिलाया पटाखों से भरा अनानास, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • लोगों ने हथिनी को खिलाया पटाखों से भरा अनानास
  • तो बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का यूं आया रिएक्शन
  • ट्वीट कर कही ये बात

नई दिल्ली:

केरल में एक प्रेग्नेंट हथिनी (Pregnant Elephant) के साथ पशु दुर्व्यवहार के सबसे क्रूर रूप का मामला सामने आया. दरअसलस कुछ दिनों पहले एक हथिनी को कुछ लोगों ने ऐसा अनानास खिला दिया था, जिसमें बहुत से पटाखे भरे हुए थे. हथिनी को वह अनानास वहीं के स्थानीय लोगों ने खिलाया था. जिसके बाद प्रेग्नेंट हथिनी के मूंह में ही यह अनानास फट गया, इस वजह से उसका मुंह बुरी तरह से जख्मी हो गया और वह मर गई. अब इस पर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का रिएक्शन आया है. दरअसल, श्रद्धा कपूर का लोगों की इस करतूत पर गुस्सा फूटा है और उन्होंने ऐसे लोगों को जमकर फटकार लगाई है. 

यह भी पढ़ें


एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Twitter) ने अपने ट्वीट में लिखा, “कैसे? ऐसा कुछ कैसे हो सकता है? क्या लोगों के पास दिल नहीं है? मेरा दिल टूट कर बिखर गया है. अपराधियों को कड़े से कड़ा दंड देने की आवश्यकता है.” श्रद्धा कपूर ने अपने ट्वीट के साथ ही पेटा इंडिया (Peta India) को भी टैग किया है. एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, उत्तरी केरल के मलप्पुरम जिले में एक वन अधिकारी द्वारा सोशल मीडिया पर हथिनी की भयानक मौत का विवरण सुनाए जाने के बाद यह घटना सामने आई.

यह हथिनी खाने की तलाश में जंगल से बाहर पास के गांव में चली गई थी. वह गांव की सड़कों पर घूम रही थी और तभी वहां के कुछ लोगों ने उसे पटाखों से भरा हुआ अनानास खाने के लिए दिया. वन अधिकारी मोहन कृष्णन्न ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, ”हथिनी ने सब पर भरोसा किया. जब उसके मुंह में वो अनानास फटा होगा तो वह सही में डर गई होगी और अपने बच्चे के बारे में सोच रही होगी, जिसे वह 18 से 20 महीनों में जन्म देने वाली थी. ” अनानास में डाले गए पटाखे इतने खतरनाक थे कि उसकी जीभ और मुंह बुरी तरह से जख्मी हो गए. हथिनी गांवभर में दर्द और भूख के मारे घूमती रही और अपनी चोट की वजह से वह कुछ खा भी नहीं पा रही थी. 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here