Home News People Of Bihar Won Heart Of CM Of Mizoram By Giving Food...

People Of Bihar Won Heart Of CM Of Mizoram By Giving Food To The Passengers Of Shramik Trains

0
0

मुख्यमंत्री द्वारा शेयर किए गए वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने लाइक और रिट्वीट किया है. मुख्यमंत्री यात्रियों को खाना दे रहे इन लोगों की जमकर तारीफ की है.

आइजवाल: मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरामथांगा ने एक 30 सेकेंड का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जो खासा वायरल हो गया है. इस वीडियो में बिहार के बेगुसराय इलाके में कुछ देर के लिए रुकी एक श्रमिक ट्रेन के यात्रियों को स्थानीय लोग खाना दे रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए मुख्यमंत्री ने लिखा है, “मिजोरम के फंसे हुए लोगों के लौटने के दौरान बाढ़ प्रभावित लोगों को अपना खाना देने के कुछ दिन बाद, बिहार के बेगूसराय में श्रमिक स्पेशल ट्रेन के कुछ देर रुकने के दौरान, नेक दिल इंसानों ने बदले में उन्हें भोजन दिया.”

उन्होंने कहा, “अच्छाई के बदले अच्छाई. प्रेम उमड़ता है तो भारत खूबसूरत हो जाता है.’ मुख्यमंत्री के इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने लाइक और रिट्वीट किया है.”

मुख्यमंत्री के इस ट्वीट के बाद लोग खाना खिलाते इन लोगों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कोरोना काल के दौरान भारत के विभिन्न इलाकों में लोगों ने मानवता की मिसाल पेश की है और एक दूसरे के सुख-दुख में बढ़-चढ़कर हिस्सा भी लिया है.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here