Home News Police Took Loan In Lieu Of Stolen Jewelery From The Bank Ann

Police Took Loan In Lieu Of Stolen Jewelery From The Bank Ann

0
0

नई दिल्लीः दिल्ली के बिंदापुर इलाके में रहने वाले कर्नल के घर में चोरी हो गई. चोर घर से लाखों के जेवरात चोरी कर फरार हो गए. दरअसल कर्नल साहब अपनी पत्नी के साथ लॉकडाउन से पहले हैदराबाद एक रिश्तेदार के यहां गए थे. तभी देश में लॉकडाउन हो गया और दोनों वही फंस गए. जिसके चलते वापस दिल्ली नहीं लौट पाए. लॉकडाउन खुलने के बाद जब दोनों घर पहुंचे तो हैरान रह गए. लॉकडाउन में चोरों ने घर में सेंधमारी कर लाखों रुपए के जेवरात चुरा लिए थे.

पुलिस से शिकायत की गई लेकिन आसपास के सीसीटीवी कैमरे में भी कुछ नहीं मिला. पुलिस ने मुखबिरों को एक्टिव किया और फिर एक नाबालिग तक पहुंच गई. जिससे पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में दोनों ने जो बताया उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गयी.

बैंक से जेवरात के बदले लिया लोन

पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि लॉकडाउन के चलते चोरी की ज्वेलरी को यह ठिकाने नहीं लगा पा रहे थे. तभी इनके साथी ने इन्हें सुझाव दिया कि ये लोग किसी बैंक में इस ज्वेलरी को रखकर इसके बदले लोन ले लें. क्योंकि इन दोनों का किसी बैंक में अकाउंट नहीं था. तो उन्होंने अपने उसी साथी के साथ सौदा किया और उसके बैंक अकाउंट के जरिए बैंक में ज्वेलरी को रखकर उसके बदले में लोन ले लिया. जिसके बाद उस पैसे को आपस में बांट लिया.

पुलिस ने बरामद की चोरी की ज्वेलरी

दिल्ली पुलिस के मुताबिक लॉकडाउन के चलते तीनो पैसों को पूरा खर्च भी नहीं कर पाए थे. पुलिस ने इनके पास से 45 हजार कैश और बैंक से जेवरात भी बरामद कर लिए हैं.

यह भी पढ़ेंः

VIDEO: बच्चों संग फार्म घूमने पहुंचे जेनेलिया और रितेश देशमुख, एक्ट्रेस ने बताई ये खास वजह

बॉलीवुड से बाहरी लोगों को दूर करने के षड्यंत्र पर गीतकार मनोज मुंतशिर ने कही ये बात, ट्वीट हो रहा वायरल


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here