Home News Policeman arrested for attacking bank employee after FM Nirmala Sitharamans intervention –...

Policeman arrested for attacking bank employee after FM Nirmala Sitharamans intervention – निर्मला सीतारमण के हस्तक्षेप के बाद बैंक कर्मचारी पर हमला करने वाला पुलिसकर्मी गिरफ्तार

0
0

निर्मला सीतारमण के हस्तक्षेप के बाद बैंक कर्मचारी पर हमला करने वाला पुलिसकर्मी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक.

खास बातें

  • सूरत जिले में बैंक की महिला कर्मी के साथ की थी मारपीट
  • वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के हस्तक्षेप के बाद उसे निलंबित कर दिया गया
  • वित्त मंत्री ने घटना का वीडियो भी ट्वीट किया था

नई दिल्ली:

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के हस्तक्षेप के बाद उस पुलिसकर्मी को निलंबित कर गिरफ्तार कर लिया गया जिसने गुजरात के सूरत जिले में एक महिला बैंक कर्मी के साथ कथित तौर पर मारपीट की थी. बैंक अधिकारियों ने बताया कि पुलिसकर्मी घनश्याम श्योरा सोमवार को सादे कपड़ों में केनरा बैंक की सरोली शाखा में आया और महिला कर्मचारी संतोषी कुमारी को अपना पासबुक प्रिंट करने के लिए कहा. जब उसे बताया गया कि प्रिंटर काम नहीं कर रहा है, तो उसने महिला कर्मचारी के साथ मारपीट की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वित्त मंत्री सीतारमण ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘मेरे कार्यालय को सूचित किया गया है कि पुलिस आयुक्त खुद केनरा बैंक की सरोली शाखा गए और उन्होंने कर्मचारियों को पूरे सहयोग का भरोसा दिलाया. आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है.’

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा कि उनके कार्यालय ने सूरत के पुलिस आयुक्त आर. बी. ब्रह्मभट्ट के साथ यह मामला उठाया था और उसके पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया. वित्त मत्री ने कहा कि बैंक कर्मचारियों की सुरक्षा और सम्मान को नुकसान पहुंचाने की अनुमति किसी को नहीं दी जा सकती. उन्होंने ट्वीट किया, ‘हमारी इस मामले पर नजदीकी नजर है. सभी बैंककर्मियों की सुरक्षा हमारे लिए महत्वपूर्ण है. इस चुनौतीपूर्ण समय में बैंककर्मी लोगों को सेवाएं प्रदान कर रहे हैं. उनकी सुरक्षा और सम्मान को नुकसान पहुंचाने की अनुमति किसी को नहीं दी जाएगी.

वित्त मंत्री ने कहा कि उन्होंने इस बारे में सूरत के जिलाधिकारी धवल पटेल से भी बात की है और उन्होंने कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. ब्रह्मभट्ट ने कहा कि पुलिसकर्मी को निलंबित करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मंगलवार को सूरत के पूना थाने में एक मामला दर्ज किया गया.

बैंक द्वारा जारी सीसीटीवी फुटेज में पुलिसकर्मी कैश काउंटर के प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रवेश करते हुए और संतोषी कुमारी के साथ बदसलूकी करते दिख रहा है. वह एक अन्य कर्मचारी के साथ भी बदसलूकी करते हुए दिख रहा है. पुलिसकर्मी घनश्याम ने एक वीडियो संदेश में दावा किया कि बैंक के कर्मचारी असहयोग कर रहे थे और जब वह अपने चाचा का पासबुक अपडेट कराने के लिए शाखा में गया तो उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया.

VIDEO: पुलिसवाले ने बैंक की महिला कर्मचारी को पीटा

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here