Home News Postal Services From Uttarakhand To Delhi And Mumbai Banned Because Of Coronavirus...

Postal Services From Uttarakhand To Delhi And Mumbai Banned Because Of Coronavirus Threat

0
0

कोरोना के खतरे के चलते उत्तराखंड से उत्तराखंड से दिल्ली और मुंबई जाने वाली डाक सेवाओं पर फिलहाल रोक लगा दी गई है. हालांकि, आवश्यक सेवाओं से जुड़ी डाक भेजी जाती रहेंगी.

देहरादून: उत्तराखंड से दिल्ली और मुंबई जाने वाली डाक सेवाओं पर कोविड-19 के कहर के चलते रोक लगा दी गई है. अब सिर्फ आवश्यक सेवाओं से जुड़ी डाक और पार्सल ही भेजे जा सकेंगे. इस समय देश में मुंबई और दिल्ली में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है. यहां मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. जिसको देखते हुए एहतियात के तौर पर डाक विभाग के द्वारा ये कदम उठाया गया है.

दिल्ली और मुंबई जाने वाली डाक सेवाओं पर रोक

कोरोना का कहर चौतरफा तबाही मचा रहा है. डाक विभाग से जुड़े कई लोग भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. ऐसे में एहतियातन डाक विभाग ने दिल्ली और मुंबई जाने वाली डाक सेवाओं पर लगाने का निर्णय लिया है. प्रवर अधीक्षक डाकघर ने बताया कि दिल्ली और मुंबई में सिर्फ आवश्यक सेवाओं से जुड़ी डाक ही भेजी जाएंगी. इसके अलावा सभी डाक पर रोक रहेगी. जिसके पीछे की वजह है इन दो राज्यों में कोविड की संख्या का बहुत ज्यादा होना और साथ ही डाक विभाग के भी कई कर्मचारियों का कोरोना पॉजिटिव निकलना.

उत्तराखंड में कोरोना के केस दो हजार के पार

उत्तराखंड में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. गुरुवार को राज्य में कोविड के 57 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 2079 हो गई है. प्रदेश में कुल एक्टिव केस 777 हैं, जबकि 1262 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर भेजे जा चुके हैं. अभी तक प्रदेश में 26 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ें:

Uttar Pradesh लॉकडाउन में युवक नहीं लौट सका अपने देश, फेसबुक पर लिखी मौत की पोस्ट और कर लिया सुसाइड


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here