Home News Priyanka Gandhi attackes on the government, says the government which loses the...

Priyanka Gandhi attackes on the government, says the government which loses the land of the country, that government … – प्रियंका गांधी का सरकार पर हमला, कहा- जो सरकार देश की सरज़मीं को गंवा डाले, उस सरकार…

0
0

प्रियंका गांधी का सरकार पर हमला, कहा- जो सरकार देश की सरज़मीं को गंवा डाले, उस सरकार...

प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. प्रियंका गांधी ने एक के बाद एक दो ट्वीट कर लोगों को राष्ट्र के साथ खड़े होने की अपील की साथ ही सरकार पर देश की सरजमीं को गवांने का आरोप भी लगाया. प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा,” जैसे कि मैंने कहा था कि कुछ विपक्ष के नेता भाजपा के अघोषित प्रवक्ता बन गए हैं, जो मेरी समझ से परे है. इस समय किसी राजनीतिक दल के साथ खड़े होने का कोई मतलब नहीं है. हर हिंदुस्तानी को हिंदुस्तान के साथ खड़ा होना होगा, हमारी सरजमीं की अखंडता के साथ खड़ा होना होगा. और जो सरकार. देश की सरज़मीं को गँवा डाले, उस सरकार के ख़िलाफ़ लड़ने की हिम्मत बनानी पड़ेगी. 

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि चीन के साथ गलवान घाटी में हुए झड़प के बाद कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर रही है. कांग्रेस ने रविवार को आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष (पीएम-केयर्स) में चीनी कंपनियां दान दे रही हैं. इसके साथ ही कांग्रेस ने पूछा था कि जब भारत और चीन के बीच लद्दाख में सीमा पर तनावपूर्ण गतिरोध चल रहा है तो इस रकम को स्वीकार क्यों किया जा रहा है?

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने बीते छह साल के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग के साथ ’18 मुलाकातों’ पर भी सवाल उठाए और पूछा कि उन्होंने चीन को अब तक क्यों ‘हमलावर’ नहीं कहा. सिंघवी का यह बयान प्रधानमंत्री मोदी के रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम के दौरान यह कहने के कुछ घंटों के बाद आया कि लद्दाख में उसकी जमीन पर बुरी नजर रखने वालों को भारत ने उचित जवाब दिया है.

VIDEO: यूपी सरकार पर प्रियंका का पलटवार कहा- फिजूल की धमकियां न दे सरकार




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here