Home News Priyanka Gandhi Slams Yogi Government Over Kanpur Shelter Home Case – कानपुर...

Priyanka Gandhi Slams Yogi Government Over Kanpur Shelter Home Case – कानपुर शेल्टर होम मामले को लेकर योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी, कहा- जांच के नाम पर सब कुछ…

0
0

कानपुर शेल्टर होम मामले को लेकर योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी, कहा- जांच के नाम पर सब कुछ...

कानपुर के मामले को लेकर योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कानपुर के बाल संरक्षण गृह के बारे में एक मीडिया खबर को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर रविवार को निशाना साधा. प्रियंका ने सरकारी बाल संरक्षण गृह में दो लड़कियों के गर्भवती पाये जाने संबंधी एक मीडिया खबर को लेकर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसी घटना का सामने आना दिखाता है कि इस तरह के संस्थानों में जांच के नाम पर सब कुछ दबा दिया जाता है. प्रियंका गांधी द्वारा एक फेसबुक पोस्ट में टैग की गई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कानपुर के सरकारी बाल संरक्षण गृह में कोरोना वायरस की जांच के दौरान पाया गया कि वहां रह रही दो लड़कियां गर्भवती थीं और उनमें से एक एचआईवी पॉजिटिव थी. 

यह भी पढ़ें

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने फेसबुक पर पोस्ट किया कि कानपुर के सरकारी बाल संरक्षण गृह में 57 बच्चियों की कोरोना वायरस के लिए जांच होने के बाद एक हैरान करने वाला तथ्य सामने आया है कि दो लड़कियां गर्भवती निकलीं और एक एड्स पॉजिटिव निकली. उन्होंने कहा, ‘‘मुजफ्फरपुर (बिहार) के बालिका गृह का पूरा किस्सा देश के सामने है। उत्तर प्रदेश के देवरिया से भी ऐसा मामला सामने आ चुका है.”

कांग्रेस नेता ने कहा कि ऐसे में फिर से इस तरह की घटना सामने आना दिखाता है कि जांच के नाम पर सब कुछ दबा दिया जाता है, लेकिन सरकारी बाल संरक्षण गृहों में बहुत ही अमानवीय घटनाएं घट रही हैं. 

Video: अगर यूपी सरकार हमारी बसें इस्तेमाल करना चाहती है तो हमें परमिट दें : प्रियंका गांधी


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here