Home News Rahul Gandhi Twitter Reaction On Sushant Singh Rajput death – सुशांत सिंह...

Rahul Gandhi Twitter Reaction On Sushant Singh Rajput death – सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर राहुल गांधी ने जताया शोक, ट्वीट कर कही यह बात..

0
0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर राहुल गांधी ने जताया शोक, ट्वीट कर कही यह बात..

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर राहुल गांधी ने जताया शोक.

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का 34 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. पु‍लिस को शक है कि उन्होंने ने आत्महत्या कर ली.  फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनैतिक गलियारों तक में शोक की लहर है और हर कोई अपनी ओर से संवेदनाएं जता रहा है. उनके निधन प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर शोक जताया है. अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जताया. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया, ‘सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में सुनकर मुझे दुख हुआ. एक युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता बहुत जल्द चला गया. दुनिया भर में उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना.’ 

यह भी पढ़ें

 

बता दें कि स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, 15 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का अंतिम संस्कार हो सकता है. बताया जा रहा है कि उनका अंतिम संस्कार बिहार में हो सकता है. इसी रिपोर्टे के मुताबिक, सुशांत के पिता कल सुबह 11 बजे मुंबई के लिए रवाना होंगे. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि उनका कोरोना वायरस टेस्ट भी होगा. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का शव उनके नौकर ने देखा. वह डुप्लैक्स फ्लैट में रहते थे, जिसमें तीन नौकर और उनका एक रूममेट रहता था. बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे. लेकिन अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो सकी है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘छिछोरे’ थी, जिसमें सुसाइड से निबटने की बात कही गई थी, और जीवन में सकारात्मकता पर जोर दिया गया था. फिल्म में संदेश दिया गया था कि इस तरह के कदम नहीं उठाने चाहिए और खुद को प्रेरित रखना चाहिए.

VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी, घर पर लगाई फांसी

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

हेल्‍पलाइन नंबर:

AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्ध)

स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्ध)

वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)

iCall: (555)123-4567 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

एनजीओ: 18002094353 दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here