Home News Rahul Gandhi Uses Einstien To Criticise Government Over Coronavirus

Rahul Gandhi Uses Einstien To Criticise Government Over Coronavirus

0
0

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला बोला है.

उन्होंने अपनी बात को साबित करने के लिए वैज्ञानिक का हवाला दिया है.

नई दिल्ली: राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी पर सरकार को आड़े हाथों लिया है. सोमवार उन्होंने कहा कि भारत में लगाए गए लॉकडाउन से साबित होता है कि अज्ञानता से ज्यादा खतरनाक अहंकार होता है. उन्होंने महान वैज्ञानिक अलबर्ट आइंस्टीन के एक कथन का उल्लेख भी किया.

राहुल गांधी का ग्राफ के जरिए निशाना

अपने ट्वीट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लिखा, ‘‘यह लॉकडाउन साबित करता है कि सिर्फ एक चीज अज्ञानता से ज्यादा खतरनाक है और वह है अहंकार.’’ कांग्रेस नेता ने लॉकडाउन के चारों चरणों में कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि से जुड़ा एक ग्राफ भी शेयर किया.

संक्रमण के मामलों की संख्या 3 लाख के 32 के पार

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में लगातार तीसरे दिन कोरोना वायरस संक्रमण के 11 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं और सोमवार को संक्रमण के मामले बढ़कर 3 लाख 32 हजार 424 हो गए. नए मामलों में संक्रमण से 325 और लोगों की मौत के साथ ही मरने वालों की कुल संख्या 9 हजार 520 हो गई है. गौरतलब है कि अमेरिका, ब्राजील और रूस के बाद भारत कोरोना वायरस संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित देशों की सूची में चौथे स्थान पर पहुंच गया है. बात चाहे लॉकडाउन की हो या फिर सरकार को कोरोना वायरस की भवायहता के प्रति आगाह करने की, राहुल गांधी शुरुआत से ही हमलावर रहे हैं. राहुल गांधी ने सरकार को नकदी कैश ट्रांसफर की नसीहत भी दी है जिससे लॉकडाउन के दौरान बेरोजगार हुए लोगों की मदद की जा सके.

महाराष्ट्र: ठाकरे सरकार में चल रही तकरार, कांग्रेस ने कहा- हमारे साथ हो रहा सौतेला व्यवहार

कोरोना वायरस: आज से आनंद विहार रेलवे स्टेशन से नहीं चलेगी कोई ट्रेन, जानें क्या है वजह




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here