Home News Rajinikanth Tested Corona Positive Actor Rohit Roy Post On Instagram

Rajinikanth Tested Corona Positive Actor Rohit Roy Post On Instagram

2
0

रोहित रॉय ने किया पोस्ट, साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत हुए कोरोना से संक्रमित

रोहित रॉय (Rohit Roy) के रजनीकांत (Rajinikanth) को कोरोना पॉजिटिव बताने पर भड़के फैन्स

खास बातें

  • एक्टर रोहित रॉय ने किया पोस्ट
  • रजनीकांत को हुआ कोरोना
  • ट्रोल होने पर फैन्स को लगाई फटकार

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार पूरी दुनिया में फैल रहा है. भारत में भी इस वायरस को देखते हुए लॉकडाउन का पांचवा चरण जारी है. इस खतरनाक महामारी से भारत में अब तक 2,26,770 लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं, इस महामारी के बीच हाल ही में एक्टर रोहित रॉय (Rohit Roy) ने एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को कोरोना हो गया है. रोहित रॉय ने अपने पोस्ट में लिखा था, “रजनीकांत का कोरोना (Corona) पॉजिटिव आया है, अब कोरोना क्वारंटीन में है.” रोहित रॉय ने यूं तो यह पोस्ट मजाक में किया था, हालांकि, रजनीकांत के फैन्स को एक्टर का यह जोक पसंद नहीं आया. 

यह भी पढ़ें


रोहित रॉय (Rohit Roy Instagram) को उनके इस पोस्ट के लिए लोगों ने इंस्टाग्राम पर खूब खरी-खोटी सुनाई. बता दें, रोहित रॉय ने रजनीकांत (Rajinikanth) पर यह जोक पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था, “चलिए कोरोना को हराते हैं. जब आप काम पर वापस जाएं, तो सुरक्षित रहें. अपना मास्क पहने और बार-बार हाथ धोएं और उन्हें सेनिटाइज करें, जितना आप कर सकते हैं. वायरस हमें तब तक नुकसान नहीं पहुंचा सकता जब तक हम नहीं चाहते.” वहीं, रोहित रॉय के इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था. अब इस पर एक्टर का रिएक्शन आया है. 

वहीं, इंस्टाग्राम पर ट्रोल होने के बाद एक्टर ने इस पर रिएक्ट किया. उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कमेंट किया. एक्टर ने लिखा, “दोस्तों चिल रहो, इतने उदास मत होओ. जोक जोक होता है और सॉरी मुझे नहीं लगता कि यह खराब जोक था. यह टिपिकल रजनी सर जोक था और मेरा इरादा आप लोगों के चेहरे पर स्माइल लाने का था. कमेंट करने से पहले उसका इरादा देख लें. कम से कम मैंने आप सभी को चोट पहुंचाने के लिए एक मजाक नहीं किया, जैसे आप सभी मुझे जानबूझकर चोट पहुंचाने के लिए संदेश पोस्ट कर रहे हैं.”




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here