Home News Rhea Chakraborty Reveals Sushant Singh Rajput had ended contract with YRF and...

Rhea Chakraborty Reveals Sushant Singh Rajput had ended contract with YRF and told me to do the same

0
0

सुशांत ने यशराज के साथ खत्म कर दिया था करार, रिया चक्रवर्ती को भी उनके साथ काम करने से किया मना: रिपोर्ट

रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) ने पूछताछ में दी यह जानकारी

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स को पत्र लिखकर राजपूत के साथ किए गए कॉन्ट्रेक्ट का ब्योरा मांगा है. एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. एक अन्य अधिकारी ने बताया कि सुशांत की दोस्त अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बृहस्पतिवार को पुलिस के सामने दिए अपने बयान में बताया था कि सुशांत ने यशराज फिल्म्स के साथ अपना कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर दिया था और उन्हें भी इस बैनर के साथ काम बंद करने को कहा था.

यह भी पढ़ें

‘काई पो चे’, ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) रविवार को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट मृत पाए गए थे. अधिकारी ने बताया, ‘पुलिस इस मामले में पेशेवर दुश्मनी समेत अनेक कोणों से जांच कर रही है.’ उन्होंने बताया कि बांद्रा पुलिस ने इस मामले में अब तक सुशांत के परिजनों, रिया चक्रवर्ती और उनके करीबी दोस्तों तथा कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा समेत 13 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए हैं.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया,’पेशेवर कोण के मद्देनजर पुलिस ने कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस को पूछताछ के लिए संपर्क करना शुरू किया है. इसके तहत पुलिस ने बृहस्पतिवार को यशराज फिल्म्स को पत्र भेजकर उन सभी करारनामों का ब्योरा मांगा है जो उसने अभिनेता के साथ किए थे. हमने उन कॉन्ट्रेक्ट की प्रतियां भी मांगी हैं जो यशराज फिल्म्स ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ किए थे.’ अधिकारी ने बताया कि अगले कुछ दिन में पुलिस उन लोगों को भी बुला सकती है जिन्होंने अपनी फिल्मों के लिए अभिनेता और प्रोडक्शन हाउसों में करार कराने में भमिका निभाई थी. सुशांत ने यशराज की दो फिल्मों में काम किया था. इनमें 2013 में मनीष शर्मा निर्देशित ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और 2015 में दिबाकर बनर्जी निर्देशित ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ थीं. 

यशराज बैनर के साथ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तीसरी फिल्म ‘पानी’ हो सकती थी जिसका निर्देशन शेखर कपूर करने वाले थे. हालांकि खबरों के अनुसार यशराज फिल्म्स ने फिल्म को रोक दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती ने बृहस्पतिार को बांद्रा थाने में अपना बयान दर्ज कराया. उन्होंने कहा, ‘वह करीब नौ घंटे तक थाने में रहीं. जांच अधिकारी ने उनसे सुशांत की पेशेवर जिंदगी समेत अनेक कोणों पर सवाल पूछे. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि सुशांत ने यशराज फिल्म्स के साथ अपना करार खत्म कर लिया था और उनसे भी इस बैनर के साथ काम बंद करने को कहा था. रिया ने पुलिस को बताया कि यह पुरानी बात है.’


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here