Home News Richa Chadha gives a hilarious twist to her wedding with Ali Fazal...

Richa Chadha gives a hilarious twist to her wedding with Ali Fazal in 2020 with this Gangs of Wasseypur meme – ऋचा चड्ढा ने 2020 में अली फजल के साथ शादी को लेकर शेयर किया ये मजेदार मीम, कहा

2
0

ऋचा चड्ढा ने 2020 में अली फजल के साथ शादी को लेकर शेयर किया ये मजेदार मीम, कहा- ''यह साल मनहूस है...''

ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम पर मीम शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने हाल ही में एक मीम शेयर करते हुए कोविड-19 (COVID-19) की वजह से उत्पन्न हुई स्थिति को एक मजेदार ट्विस्ट दिया है. दरअसल, हाल ही में ऋचा की फिल्म ”गैंग्स ऑफ वासेपुर” को 8 साल पूरे हुए हैं और इस वजह से उन्होंने इस पर एक मजेदार मीम शेयर करते हुए अपनी शादी का जिक्र किया. इस मीम के जरिए उन्होंने अपना दर्द बयां किया है. 

यह भी पढ़ें

आपको बता दें इस साल ऋचा अली फजल के साथ शादी करने वाली थीं लेकिन कोविड-19 के चलते उनकी शादी पोस्टपोंड हो गई है. इस वजह से उन्होंने ”गैंग्स ऑफ वासेपुर” का एक मीम शेयर करते हुए लिखा, ”2020 में मेरी शादी पोस्टपपोंड हो गई और इसके बारे में हम में से किसी ने नहीं सोचा था. यह मनहूस साल है.”

गौरतलब है कि ऋचा और अली इस साल अप्रैल में शादी करने वाले थे. दोनों के स्पोक्सपर्सन ने एक स्टेटमेंट में कहा था, ”कोविड-19 के चलते अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी के सभी कार्यक्रमों को पोस्टपोंड कर दिया है. वो चाहते हैं कि इस मुश्किल वक्त में उनके परिवार और दोस्त स्वस्थ रहें और किसी भी तरह से इस बीमारी का शिकार न हों”.  

इसी बीच कोरोनावायरस के दौरान ऋचा चड्ढा अपने टाइम का इस्तेमाल करते हुए खाना बनाना सीख रही हैं. ऋचा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ”मैं उन लोगों में से नहीं हूं, जिसे खाना बनाना थेरेपी लगती है. मुझे खाना बनाना पसंद नहीं है लेकिन मैंने अच्छा खाना बनाना सीख लिया है”. 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here