Home News Rohit Sharma Resume Outdoor Training After The Break Of Three Months |...

Rohit Sharma Resume Outdoor Training After The Break Of Three Months | रोहित शर्मा ने मैदान पर ट्रेनिंग शुरू की, बोले

0
0

कोरोना वायरस के चलते तीन महीनों से टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने घरों में कैद थे. लेकिन अब खिलाड़ियों ने मैदान पर जाकर अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है. टीम इंडिया के लिमिटिड ओवर्स के उपकप्तान रोहति शर्मा भी मैदान पर वापसी करने वाले खिलाड़ियों में शुमार हो गए हैं. रोहित शर्मा ने एक तस्वीर के जरिए मैदान पर अपनी ट्रेनिंग के बारे में जानकारी दी.

रोहित शर्मा ने मैदान पर ट्रेनिंग करने की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने कहा, ”वापसी करके अच्छा महसूस हो रहा है. लगता है मैंने कुछ काम किया. ऐसा महसूस हो रहा है जैसे मैंने एक लंबे वक्त के बाद यह काम किया है.”

बता दें कि कोरोना वायरस ने खेलों पर बेहद ही बुरा प्रभाव डाला है. मार्च के दूसरे हफ्ते के बाद से ही टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने घरों में कैद थे. मार्च के दूसरे हफ्ते में टीम इंडिया की दक्षिण अफ्रीका के साथ वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया था. हालांकि रोहित शर्मा चोट की वजह से उस टीम का हिस्सा नहीं थे.

जल्द हो सकता है कैंप का आयोजन

रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड दौरे पर ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज के दौरान चोट लगी थी. उस चोट की वजह से रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए थे. हालांकि रोहित शर्मा के 29 मार्च से शुरू होने वाली आईपीएल में वापसी के आसार थे. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 13 को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है.

ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि बीसीसीआई जल्द ही अपने सभी खिलाड़ियों के लिए धर्मशाला में ट्रेनिंग कैंप आयोजित कर सकती है. हिमाचल प्रदेश में महामारी का कहर कम होने की वजह से धर्मशाला को कैंप के लिए चुना गया है. हालांकि अभी तक बीसीसीआई ने कैंप को लेकर कोई आधिकारिक एलान नहीं किया है.

पाकिस्तान के 29 खिलाड़ियों का दोबारा होगा कोरोना टेस्ट, पीसीबी ने लिया फैसला


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here