Home News Salman Khan Reaction On Wajid Khan Death Says Will Always Love And...

Salman Khan Reaction On Wajid Khan Death Says Will Always Love And Respect

4
0

वाजिद खान के निधन पर सलमान का आया रिएक्शन, आखिरी बार एक्टर का 'भाई भाई' सॉन्ग किया था कंपोज

वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन पर सलमान खान (Salman Khan) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • वाजिद खान के निधन पर सलमान खान ने किया ट्वीट
  • सलमान खान ने कहा कि हमेशा याद करुंगा…
  • सलमान खान का ‘भाई भाई’ सॉन्ग किया था आखिरी बार कंपोज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान (Wajid Khan) ने 42 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है. हाल ही में उनके निधन को लेकर सलमान खान (Salman Khan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में सलमान खान ने लिखा कि वह वाजिद खान को हमेशा याद करेंगे. बता दें कि वाजिद खान ने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम भी सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या के गाने से रखा था.

यह भी पढ़ें

सलमान खान (Salman Khan) ने वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, “वाजिद, मैं आपको एक व्यक्ति के तौर पर और आपके टैलेंट को हमेशा याद करूंगा. आपके लिए मेरा ढेर सारा प्यार और सम्मान. आपकी आत्मा को शांति मिले.” बता दें कि सलमान खान का ईद पर आया गाना भाई भाई भी साजिद-वाजिद ने मिलकर ही कंपोज किया था. सलमान खान के अलावा बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, वरुण धवन, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, शिल्पा शेट्टी, मीरा चोपड़ा और कई बॉलीवुड कलाकारों ने वाजिद खान के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया. 

वाजिद खान (Wajid Khan) को आज सुबह वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. उनकी अंतिम विदाई के दौरान उनके भाई साजिद खान की आंखें भी नम नजर आईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद खान के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही है. वह चेंबूर के सुराना सेतिया हॉस्पिटल में करीब 2 महीने से एडमिट थे. इसके अलावा उनकी मेडिकल रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव भी आई थी. बताया जा रहा है कि वह एक हफ्ते से कोरोना वायरस से संक्रमित थे. बॉलीवुड की दुनिया में साजिद-वाजिद की जोड़ी काफी मशहूर थी. उन्होंने कई सिंगिंग शो भी साथ में जज किये थे.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here