Home News Salman Khan Tribute to indian army soldiers India China Border Stand Off...

Salman Khan Tribute to indian army soldiers India China Border Stand Off – सलमान खान का गलवान घाटी में सेना के 20 जवानों के जान गंवाने पर ट्वीट, बोले

0
0

सलमान खान का गलवान घाटी में सेना के 20 जवानों के जान गंवाने पर ट्वीट, बोले- यह बलिदान बेकार नहीं जाएगा...

सलमान खान (Salman Khan) ने सैनिकों को यूं दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली:

सलमान खान  (Salman Khan) ने पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी (Galwan Ghati) में चीनी सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में जान गंवाने वाले 20 भारतीय जवानों (Indian Army) को ट्वीट के जरिये अपने श्रद्धांजलि दी है. सलमान खान का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है, और फैन्स के इसे लकर जमकर रिएक्शन भी आ रहे है. बता दें कि सीमा पर भारत और चीन (India China Border Stand Off) के बीच तनाव चल रहा है, और पीएम नरेंद्र मोदी ने 19 जून को एक ऑल पार्टी मीटिंग भी बुलाई है. सलमान खान  (Salman Khan) ने सेना के जवानों को लेकर ट्वीट किया है, ‘मेरा दिल उन बहादुर जवानों के लिए भारी है जिन्होंने गलवान घाटी में अपनी जान गंवाई. यह बलिदान बेकार नहीं जाएगा. उनके परिवारों के दुख में मैंऐ भी शरीक हूं. जय हिंद. हम भारतीय सेना के साथ हैं.’ इस तरह सलमान खान ने जवानों को अपनी श्रद्धांजलि दी है. 

यह भी पढ़ें

बता दें कि भारतीय सेना ने बयान में कहा है, “भारतीय और चीनी सैनिक गलवान क्षेत्र में अलग हो चुके हैं जहां वे पहले 15/16 जून 2020 की दरमियानी रात को भिड़ गए थे. 17 भारतीय सैनिक जो स्टैंड ऑफ लोकेशन पर ड्यूटी करते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उच्च ऊंचाई वाले इलाके में शून्य से कम तापमान में एक्सपोज हो गए थे, उनकी चोटों के कारण जान चली गई है, जिसके बाद इस झड़प में कुल मिलाकर 20 जवानों ने जान गंवाई.”




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here