Home News Sonu Nigam Video Viral Says Bad News Can Also Come From Music...

Sonu Nigam Video Viral Says Bad News Can Also Come From Music Industry – सोनू निगम ने इस सुपरस्टार पर साधा निशाना, बोले

0
0

सोनू निगम ने इस सुपरस्टार पर साधा निशाना, बोले- म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है बुरी खबर-देखें Video

सोनू निगम (Sonu Nigam) क वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद कई बॉलीवुड कलाकार खुलकर सामने आ रहे हैं और नए-नए खुलासे कर रहे हैं. अब मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने एक वीडियो पोस्ट कर बॉलीवुड के सिंगर्स के बार में बातें की हैं और बिना नाम लिए कई कई लोगों पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि कल को म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आप बुरी खबर सुन सकते हैं. क्योंकि आज-कल सिंगर्स बहुत परेशान हैं. उन्होंने बिना नाम लिए दो लोगों पर हमला किया है और साथ भारत-चीन सीमा विवाद पर भी बातें की हैं.

यह भी पढ़ें

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने वीडियो की शुरुआत में कहा: “आज कल पूरा भारत कई तरह के प्रेशर से गुजर रहा है. एक तो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से मेंटल और इमोशनल प्रेशर. दुख होना लाजमी भी है क्योंकि हमने अपने सामने एक जवान जिंदगी को जाते हुए देखा है. कोई बहुत ही निष्ठुर होगा जो इससे प्रभावित ना हो.  इसके अलावा भारत-चीन के बीच जो चल रहा है, जिसमें भारत के 20 जवान शहीद हो गए. मैं एक भारतीय हूं उससे भी ज्यादा एक इंसान हूं. मुझे दोनों ही चीजों से बहुत दुख हो रहा है.”

सोनू निगम (Sonu Nigam) वीडियो में आगे कह रहे हैं: आज सुशांत सिंह राजपूत मरा है. एक एक्टर मरा है, कल आप किसी सिंगर के बारे में ऐसा सुन सकते हैं या किसी कंपोजर या संगीतकार के बारे में सुन सकते हैं. फिल्मों से बड़ा है म्यूजिक माफिया. आज कल का माहौल बहुत खराब है. बिजनेस करना ठीक है, लेकिन इस तरह रूल करना ठीक नहीं है. मैं बहुत छोटा था जब इस इंडस्ट्री में आया था इसलिए मैं इससे निकल गया. लेकिन म्यूजिक इंडस्ट्री में जो नए बच्चे आए हैं वो परेशान हैं. म्यूजिक इंडस्ट्री के 2 लोगों के हाथों में ताकत है जो डिसाइड करते हैं कि इस सिंगर को लो, दूसरों को नहीं. आप लोग ऐसा मत करो. बद्दुआ बुरी चीज होती है. मैं रोजाना कई नए सिंगर्स से बातें करता हूं वो बहुत परेशान हैं”

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने कहा: “आज दो कंपनियों के हाथ में ताकत है. मेरे गाने कोई दूसरा एक्‍टर तय करता है. वहीं एक्‍टर जिसपर आजकल लोग उंगली उठा रहे हैं, वो कहता है इससे गाने मत गवाओ. उसने अरिजीत सिंह के साथ भी वही कर रखा है. ये क्या है. ये नहीं होने चाहिए. मुझे बुलाकर गाना गवाते हो फिर उसे डब करते हो. ये गलत है.” कहा जा रहा है कि सोनू निगम ने बिना नाम लिए सलमान खान (Salman Khan) पर निशाना साधा है.

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने आगे कहा कि जब मेरे साथ ये ऐसा कर सकते हैं तो नए बच्चों के साथ क्या करते होंगे. वो आपकी सहायता चाहते हैं. थोड़ा सा दयालु बनिए. सोनू निगम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here