Home News Suhana Khan Sings Song Dheeme Dheeme For Bestie Ananya Panday Shah Rukh...

Suhana Khan Sings Song Dheeme Dheeme For Bestie Ananya Panday Shah Rukh Khan Daughter Video Viral

3
0

सुहाना खान ने दोस्त अनन्या पांडे के लिए गाया 'धीमे धीमे' सॉन्ग, शाहरुख खान की बेटी का Video हुआ वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी दोस्त अनन्या पांडे (Ananya Panday) के लिए गाया गाना

खास बातें

  • सुहाना खान ने दोस्त अनन्या पांडे के लिए गाया गाना
  • सुहाना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में दिखा शाहरुख खान की बेटी का क्यूट अंदाज

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड स्टार किड्स की चर्चा में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हमेशा आगे रहती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती है. यूं तो सुहाना खान फिल्मों से काफी दूर हैं, लेकिन वह अपने अंदाज से हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में सुहाना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, वह वीडियो में अपनी दोस्त अनन्या पांडे के लिए धीमे-धीमे गाना भी गाती दिखाई दे रही हैं. 

यह भी पढ़ें

सुहाना खान (Suhana Khan) के इस वीडियो में उनका स्टाइल और अंदाज देखने लायक है. साथ ही फैंस भी उनके इस वीडियो को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं. हालांकि, सुहाना खान के इस वीडियो को उनकी दोस्त ने उनके जन्मदिन पर साझा किया था, लेकिन यह फैंस का अभी भी खूब ध्यान खींच रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब सुहाना खान के वीडियो या फोटो ने लोगों का इतना ध्यान खींचा हो. इसके अलावा उनकी एक फोटो भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें शाहरुख खान की बेटी मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. 

बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) न्यूयॉर्क में अपनी आगे की पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण वह इन दिनों मुंबई में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं. इससे इतर सुहाना खान अपने ग्लैमरस लुक्स और ड्रेसिंस सेंस को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. फिल्मों से दूर होने के बाद भी शाहरुख खान की बेटी के इंस्टाग्राम पर कई फैन क्लब भी हैं, जो अकसर सुहाना से जुड़ी फोटो और वीडियो साझा करते रहते हैं. वहीं, उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खुद शाहरुक खान ने कहा था कि पहले वह अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी, उसके बाद ही फिल्मों में नजर आएंगी.

 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here