Home News Sushant Singh Rajput And Sara Ali Khan Throwback Video Viral Actress Praises...

Sushant Singh Rajput And Sara Ali Khan Throwback Video Viral Actress Praises Him For Help – सुशांत सिंह राजपूत को सारा अली खान ने किया धन्यवाद, बोलीं

0
0

सुशांत सिंह राजपूत को सारा अली खान ने किया धन्यवाद, बोलीं- मुझे नहीं लगता कि इनके बिना कुछ कर पाती मैं...देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने किया सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का धन्यवाद

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक अपनी राह बनाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने हर किसी के दिलों में बखूबी जगह बना ली है. एक्टर ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन से कई बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ उनके फैंस को भी काफी झटका लगा है. वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत और केदारनाथ में उनकी को-स्टार सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस सुशांत को धन्यवाद कहती नजर आ रही हैं. सारा ने अपने इंटरव्यू में कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं सुशांत के बिना कुछ भी कर पाती.

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने वीडियो में सारा अली खान ने कहा, “मुझे नहीं पता कि मैंने फिल्म कैसे की. मैंने सच में अपना बेस्ट देने की कोशिश की. लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं सुशांत के बिना कुछ भी कर पाती. ये सबसे ज्यादा मददगार व्यक्ति साबित हुए हैं. वो दिन थे, जब मैं थोड़ा खोई-खोई रहती थी. मैं थोड़ा डरी हुई थी, लेकिन ये हमेशा मदद के लिए तैयार थे. जो भी टूटी-फूटी हिंदी मैंने बोली, सुशांत ने मुझे सिखाई. इंशाअल्लाह, थोड़ी बहुत एक्टिंग भी सीख ली. इन्होंने बहुत-बहुत मदद की है मेरी.”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सैफ अली खान (Sara Ali Khan) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में कहा था कि सारा अली खान को सुशांत सिंह राजपूत काफी पसंद हैं. वह उनके व्यक्तित्व से काफी प्रभावित हुई हैं. सारा ने मुझे बताया था कि सुशांत बहुत इंटेलीजेंट हैं. बता दें कि सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म केदारनाथ में मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म के लिए सारा को बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. फिल्म को काय पो चे के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था. 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here