Home News Sushant Singh Rajput Charged 8 Crore For One Project No Financial Problem

Sushant Singh Rajput Charged 8 Crore For One Project No Financial Problem

0
0

सुशांत सिंह राजपूत को नहीं थी कोई आर्थिक समस्या, एक प्रोजेक्ट के लिए चार्ज करते थे इतने करोड़

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. उनके निधन के बाद मुंबई पुलिस गहराई से मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस दिवंगत एक्टर के करीबी लोगों से भी पूछताछ कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर कई तरह की बातें सोशल मीडिया पर आ रही हैं. कोई कह रहा है कि प्रोड्यूसर्स के रवैये से परेशान होकर उन्होंने यह कदम उठाया को कोई कह रहा है कि उनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं थी. अब सुशांत सिंह राजपूत के एक दोस्त ने उनकी आर्थिक स्थिति को लेकर बड़ा बयान दिया है.

यह भी पढ़ें

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के एक दोस्त ने बताया: “उन्हें कोई आर्थिक परेशानी नहीं थी. उनके पास कई फिल्में थी और कुछ फिल्मों के प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए बातचीत चल रही थीं. दोस्त ने यहां तक कहा कि, अगले साल के मध्य तक वे पूरी तरह बिजी थे. यदि सुशांत ने दो फिल्में साइन कर ली होतीं तो 2022 तक उनके पास 5 प्रोजेक्ट हो जाते. सुशांत एक प्रोजेक्ट के लिए 8 करोड़ रुपए चार्ज करते थे.”

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त ने आगे बताया: “दो प्रोड्यूसर अपनी फिल्म में उन्हें साइन करने के लिए इसी महीने सुशांत सिंह राजपूत से मिलने वाले थे. हालांकि वे उनके टच में नहीं थे, इसलिए दोनों प्रोड्यूसर्स ने अपने एक करीबी दोस्त के जरिए उनसे बात की थी. वो सुशांत को अपनी फिल्म में काम करने के लिए उन्हें 11 करोड़ रुपए देने को तैयार थे.” 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते रविवार को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. वह 34 साल के थे. बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म ‘ड्राइव’ थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here