Home News Sushant Singh Rajput Dance On Shah Rukh Khan Songh For Madhuri Dixit...

Sushant Singh Rajput Dance On Shah Rukh Khan Songh For Madhuri Dixit Video Viral On Internet

0
0

सुशांत सिंह राजपूत ने शाहरुख खान के गाने पर डांस कर जीत लिया था माधुरी दीक्षित का दिल, 16 करोड़ बार देखा गया Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के लिए किया डांस

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने अंदाज और काम से करोड़ों लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्टर ने अपने फैंस के दिलों में बखूबी जगह बनाई थी. उनके निधन से कई बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ उनके फैंस को भी झटका लगा है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इससे इतर सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के गाने ‘आंखों में तेरी’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शेयर किया था. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत का डांस तो लाजवाब है ही, साथ ही एक्टर का अंदाज भी काफी जबरदस्त लग रहा है. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत का डांस देख माधुरी दीक्षित भी उनसे इम्प्रेस हो जाती हैं. खास बात तो यह है कि सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो को अब तक 16 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने माधुरी दीक्षित को जन्मदिन की बधाई दी, साथ ही बताया कि वह उनके काफी बड़े फैन हैं.

बता दें कि ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डांस करते-करते भावुक हो गए थे तो माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने ही उन्हें सांत्वना दी थी. एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म ‘काय पो चे’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here