Home News Sushant Singh Rajput Demise Manoj Tiwary Video Appeal For Fair Probe On...

Sushant Singh Rajput Demise Manoj Tiwary Video Appeal For Fair Probe On Actors Death – सुशांत सिंह राजपूत पर क्रिकेटर मनोज तिवारी ने की Video अपील, बोले

0
0

सुशांत सिंह राजपूत पर क्रिकेटर मनोज तिवारी ने की Video अपील, बोले- जो जांच हो रही है ईमानदारी से हो और...

मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर की वीडियो अपील

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत को लेकर मनोज तिवारी ने की वीडियो अपील
  • क्रिकेटर ने मामले की जांच ईमानदारी से होने की जताई उम्मीद
  • मनोज तिवारी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने काम और अपने अंदाज से लोगों के दिलों में बखूबी जगह बनाई है. टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक अपनी राह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन को लेकर रूपा गांगुली, चिराग पासवान और मनोज तिवारी जैसे नेता लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हाल ही भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने वीडियो शेयर कर अपील की है, साथ ही ईमानदारी से मामले की जांच होने की भी उम्मीद जताई है.

यह भी पढ़ें

मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने अपने वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात करते हुए कहा कि आज आपके सामने एक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर नहीं बल्कि एक एक्टर का फैन बोल रहा है. वह, जो एक्टर के कामों का फैन बन चुका है. मनोज तिवारी ने आगे कहा, “उनके इंटरव्यू को देखकर अब तक मुझे जितना समझ में आया है, मैं कह सकता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत अच्छे इंसान थे, जो अपने छोटे-छोटे सपनों को पूरा करना चाहते थे. उन्होंने नागालैंड और केरल में बाढ़ के दौरान करोड़ों रुपये दान भी दिये थे और किसी को कानों-कान खबर भी नहीं हुई थी. इससे पता लगता है कि वह कितने अच्छे इंसान थे.”

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात करते हुए मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने आगे कहा, “वह जल्द ही 100 बच्चों को नासा ले जाने वाले थे, जहां उन्हें एस्ट्रोनॉमी पढ़ने का मौका मिलता. जब उनकी निधन की खबर आई तो बहुत दुख हुआ. उनके निधन के बादे से ही लोग लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं और सवाल उठा रहे हैं. आशा करता हूं कि जो जांच हो रही है ईमानदारी से हो रही है और हमें पता चले कि हुआ क्या है. भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उनके परिवार को शक्ति दे, ताकि जो ये कठिन समय गुजर रहा है वह उसे संभाल सकें.” क्रिकेटर मनोज तिवारी का यह वीडियो खूब सूर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here