Home News Sushant Singh Rajput Fan Hanged Himself In Bihar After Actor Demise

Sushant Singh Rajput Fan Hanged Himself In Bihar After Actor Demise

0
0

सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने बिहार में की आत्महत्या, एक्टर के असामयिक निधन से लगा था फैन को झटका

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैन ने की आत्महत्या

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने की आत्महत्या
  • एक्टर के निधन से लगा था फैन को झटका
  • 34 साल की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत ने कहा दुनिया को अलविदा

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से लोगों को बहुत बड़ा झटका लगा है. एक्टर ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन को लेकर फिल्मी कलाकारों के साथ-साथ आम लोगों ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी. वहीं, हाल ही में खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर उनके एक फैन ने बिहार में आत्महत्या कर ली. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन से उनके कजन भाई की पत्नी को भी सदमा लगा था और बीते दिन उनका भी निधन हो गया.

यह भी पढ़ें

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैन ने उनके निधन की खबर सुनकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि एक्टर उस व्यक्ति के पसंदीदा कलाकार थे, जिससे वह उनके असामयिक निधन की खबर को झेल नहीं पाए. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो एक पुलिस ने बताया, “सुशांत की बहन ने कहा था कि उन्हें आर्थिक रूप से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन पिछले छह महीनों से लगातार उनके डिप्रेशन का इलाज चल रहा था. वहीं, उनके दोस्त शेट्टी ने कहा कि एक्टर ने उन्हें रविवार सुबह कॉल की थी, लेकिन वह फोन नहीं उठा पाए थे. अगर उन्होंने फोन उठा लिया होता तो स्थिति कुछ और होती.”


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही लोगों में बॉलीवुड में जारी परिवारवाद को लेकर आक्रोश बना हुआ है. इतना ही नहीं, लोग सोशल मीडिया पर करण जौहर, आलिया भट्ट और सलमान खान को लेकर पोस्ट भी कर रहे हैं. एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे. एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘काय पो चे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने फिल्म ‘काय पो छो’ से बॉलीवुड में कदम रखा था.

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

हेल्‍पलाइन नंबर:

AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्ध)

स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्ध)

वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)

iCall: 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

एनजीओ: 18002094353 दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here