Home News Sushant Singh Rajput Had Written A post For His Mother 10 days...

Sushant Singh Rajput Had Written A post For His Mother 10 days Ago On Instagram

0
0

सुशांत सिंह राजपूत ने 10 दिन पहले अपनी मां के नाम लिखा था पोस्ट, फोटो भी किया था शेयर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली है. वह रविवार की सुबह बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटके हुए पाए गए, जिसके बाद उनके घर पर काम करने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस इसकी सूचना दी. इस खबर के बाद पूरे बॉलीवुड गलियारे में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते थे. उन्होंने आज से 10 दिन पहले अपनी मां को लेकर एक पोस्ट लिखा था, जो अब खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपनी मां के नाम पोस्ट में लिखा था: “आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत.” बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मां का निधन उस समय हो गया था जब के केवल 16 साल के थे. सुशांत सिंह राजपूत ने पोस्ट के साथ अपनी मां की एक फोटो भी शेयर की थी.

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) को सबसे ज्यादा सुर्खियां तब मिलीं जब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बायोपिक में काम किया था. इस फिल्म में उनके काम की जमकर सराहना हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत को इसके बाद लगातार फिल्में मिलती गई. उनमें से ‘सोनचिड़िया’, ‘छिछोरे’ और ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्में प्रमुख हैं.  

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) का जन्म बिहार के पटना में 21 जनवरी, 1986 को हुआ था. वो बिहार के ही पूर्णिया जिले के रहने वाले थे. उनकी अगली फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ रिलीज होने वाली थी, लेकिन शूटिंग बजट के अभाव में रोक दी गई थी.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here