Home News Sushant Singh Rajput Imitate Shah Rukh Khan On His TV Show King...

Sushant Singh Rajput Imitate Shah Rukh Khan On His TV Show King Khan Impressed By Him Watch Video – जब सुशांत सिंह राजपूत ने की थी शाहरुख खान की एक्टिंग, इम्प्रेस होकर किंग खान ने लगा लिया था गले

0
0

जब सुशांत सिंह राजपूत ने की थी शाहरुख खान की एक्टिंग, इम्प्रेस होकर किंग खान ने लगा लिया था गले- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपनी एक्टिंग से किया शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को इम्प्रेस

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने की शाहरुख खान के सामने एक्टिंग
  • किंग खान ने इम्प्रेस होकर लगा लिया सुशांत को गले
  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अपनी फिल्मों के साथ-साथ सुशांत सिंह राजपूत अपने स्टाइल के लिए भी खूब जाने जाते थे. हर कोई जानता है कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के काफी बड़े फैन थे, साथ ही उन्होंने कई इंटरव्यू में यह भी कहा है कि शाहरुख खान से प्रेरित होकर ही उन्होंने फिल्मों में आने के बारे में सोचा है. इससे इतर सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह शाहरुख खान के शो पर जाते हैं और अपनी एक्टिंग से उन्हें इंप्रेस कर देते हैं. इतना ही नहीं, खुद शाहरुख खान भी सुशांत सिंह राजपूत को गले लगा लेते हैं. 

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने वीडियो में बताया कि अगर हम स्कूल और कॉलेज में जितने अच्छे से शाहरुख खान की एक्टिंग कर लेते थे, हम सभी लड़कियों के सामने उतने ही एलिजिबल बैचलर कहलाते थे. इसके बाद सुशांत, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से उनकी एक्टिंग करने की इजाजत मांगते हैं, जिसपर किंग खान कहते हैं, “हां हां, करो, देख रहा हूं मैं.” इसके बाद जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत, शाहरुख खान की एक्टिंग खत्म करते हैं, किंग खान उनसे इम्प्रेस हो जाते हैं, साथ ही उन्हें गले भी लगा लेते हैं. सुशांत सिंह राजपूत का यह वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपनी फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी को प्रमोट करने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के शो सबसे शाणा कौन पर आए थे. उन्होंने अपने वीडियो में बताया कि जब से मैंने फिल्में देखनी शुरू की है, मैं तब से ही शाहरुख खान का बहुत बड़ा फैन हूं. जब मैं उनसे मिला तो मैंने उन्हें बहुत ही ईमानदारी से बताया. वह पहले एक्टर थे, जिनका ऑटोग्राफ लेने के लिए मैं फिल्म के सेट पर आया था. इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत ने बताया कि उनके आइडल यानी शाहरुख खान को उनकी फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी का ट्रेलर पसंद आया और वह उनकी फिल्म भी देखेंगे.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here