Home News Sushant Singh Rajput Kai Po Che Audition Video Viral After His Demise

Sushant Singh Rajput Kai Po Che Audition Video Viral After His Demise

7
0

सुशांत सिंह राजपूत ने 'काई पो चे' फिल्म का कुछ इस तरह दिया था ऑडिशन, अब Video हो रहा है वायरल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में ऑडिशन देते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो हफ्ते हो चुके हैं. केवल 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह चुके एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लगातार पुराने वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में कॉस्टिंग डायरेक्टर और सुशांत के दोस्त मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत अपनी सुपरहिट फिल्म काई पो चे के लिए ऑडिशन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपनी फिल्मों का ऑडिशन देते नजर आ रहे हैं. मुकेश छाबड़ा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “एक लड़का जो कभी ऑडिशन में फेल नहीं हुआ और स्क्रीन पर अपने टैलेंट से लाखों लोगों के दिलों को छुआ. उसने हमेशा के लिए हमारे दिलों में अपनी जगह बनाई है.” सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म ‘ड्राइव’ थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here