Home News Sushant Singh Rajput On Screen Mother Emotional On Actor Death Says This...

Sushant Singh Rajput On Screen Mother Emotional On Actor Death Says This Should Have Not Happened – सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भावुक हुईं ऑन स्क्रीन मां उषा नाडकर्णी, बोलीं

0
0

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भावुक हुईं ऑन स्क्रीन 'मां' उषा नाडकर्णी, बोलीं- ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए था

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर भावुक हुईं उषा नाडकर्णी (Usha Nadkarni)

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भावुक हुईं उषा नाडकर्णी
  • एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा कि ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए था
  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर यकीन नहीं कर पा रही हैं एक्ट्रेस

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर अभी भी कई लोग विश्वास करने के लिए तैयार नहीं हैं. बॉलीवुड से लेकर आम जनता ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त किया. वहीं, सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत सिंह राजपूत की मां का किरदार अदा करने वाली उषा नाडकर्णी (Usha Nadkarni) अभी भी इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया. मुंबई तक को दिये इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए था.

यह भी पढ़ें

उषा नाडकर्णी (Usha Nadkarni) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात करते हुए कहा, “यह बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए था. वह अपनी जिंदगी में जो कुछ भी चाहते थे उन्होंने वह चीज हासिल की. क्यों गया, क्या मालूम? मुझे सुशांत को लेकर दोपहर में फोन आया, तो मैंने कहा कि नहीं ये कोई और होगा, अपना सुशांत नहीं हो सकता. एक बेटे को अपने बाप का करना चाहिए, लेकिन यहां एक बाप ने अपने बेटे का किया. मुझे इस बात का बुरा लगा.” बता दें कि इंटरव्यू के वक्त सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए उषा नाडकर्णी भावुक हो गईं और उनकी आंखों में भी आंसू आ गए. 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर उनकी बहन ने बयान दिया था कि वह कई महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उनकी आर्थिक हालत बिल्कुल ठीक थी. वहीं, एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे. एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद एक्टर ने फिल्म काय पो चे से फिल्मी दुनिया में अपना कदम रखा. 

 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here