Home News The Number Of Corona Infected In The Country Crosses 5 Lakhs, Petrol...

The Number Of Corona Infected In The Country Crosses 5 Lakhs, Petrol And Diesel Prices Increased For The 21st Consecutive Day, Read Big News | देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 5 लाख के पार, लगातार 21वें दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

0
0

देश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या पांच लाख के पार जा चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में अबतक 5 लाख 8 हजार 953 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इसमें से 15685 की मौत हो चुकी है, जबकि दो लाख 95 हजार 880 लोग ठीक भी हुए हैं. पिछले 24 घंटे में 18,552 नए मामले सामने आए हैं.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3dFjXWJ

देश में आज लगातार 21वें दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हुई. पिछले 21 दिनों में डीजल 11 रुपये और पेट्रोल 9.12 रुपये महंगा हो चुका है. राजधानी में पेट्रोल की कीमत 80.38 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 80.40 रुपये प्रति लीटर पहुंच गई है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3fV43Jo

दुनियाभर में कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या 1 करोड़ के करीब पहुंचने वाली है, जबकि मरने वालों का आंकड़ा भी 5 लाख के बेहद करीब है. अमेरिका अभी भी कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों की सूची में सबसे ऊपर है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/31mDNn2

यूपी बोर्ड 10वीं -12वीं का रिजल्ट आज दोपहर जारी किया जायेगा. स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट UP बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट के साथ up10.abplive.com और up12.abplive.com पर चेक कर पायेंगे.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3fZNpID

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच रक्त संबंधी सर्वेक्षण (सीरोलॉजिकल सर्वे) आज से शुरू किए जाएंगे. इस सर्वे के जरिए दिल्ली में कोविड-19 का व्यापक विश्लेषण किया जाएगा. साथ ही वैश्विक महामारी से निपटने के लिए एक व्यापक रणनीति बनाने में भी यह सहायक होगा.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2CGbQw9


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here