Home News Two Trainee IPS And Library Assistant Tested Positive For Coronavirus In Nation...

Two Trainee IPS And Library Assistant Tested Positive For Coronavirus In Nation Police Academy In Hyderabad

1
0

तेलंगाना में अब तक 3,650 कोरोना के मामलों की पुष्टि हो चुकी है. हालांकि इनमें से 1710 मरीज़ ठीक होकर घर जा चुके हैं. तेलंगाना में अब तक कोरोना से मरने वालों की तादाद 137 तक पहुंच गई है.

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस महामारी का कहर दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है. अब हैदराबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल नेशनल पुलिस अकेडमी तक वायरस ने अपनी पहुंच बना ली है. पुलिस अकेडमी में ट्रेनिंग ले रहे दो ट्रेनी आईपीएस अधिकारियों और एक लाइब्रेरी असिस्टेंट का कोरोना वायरस टेस्ट पॉज़िटिव आया है.

पॉजिटिव आए सभी, दोनों ट्रेनी अधिकारियों और लाइब्रेरी असिस्टेंट को घर में क्वारंटीन कर दिया गया है. दरअसल तीनों में से एक ही शख्स को हल्के लक्षण हैं. ये जानकारी सरदार वल्लभभाई पटेल नेशनल पुलिस अकेडमी के एक अधिकारी ने दी है.

आपको बता दें कि तेलंगाना में अब तक 3,650 कोरोना के मामलों की पुष्टि हो चुकी है. हालांकि इनमें से 1710 मरीज़ ठीक होकर घर जा चुके हैं. तेलंगाना में अब तक कोरोना से मरने वालों की तादाद 137 तक पहुंच गई है.

देश में कितने मामले

देश में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा कहर महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली और गुजरात में देखा जा रहा है. इनमें सबसे आगे महाराष्ट्र है, जहां 88 हज़ार से ज्यादा कोराना के मामले सामने आ चुके हैं, जबकि तमिलनाडु में 33229, दिल्ली में 29943 और गुजरात में 20545 कोरोना के मामले दर्ज हुए हैं. भारत में अब तक 2,66,598 कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 7466 मरीज़ों की मौत हुई है, जबकि 1,29,917 मरीज़ एक्टिव हैं.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here