Home News UAE Suspended All Flights From Pakistan

UAE Suspended All Flights From Pakistan

3
0

नई दिल्ली: पाकिस्तान में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए इमरान सरकार के लचर रवैये को देखते हुए संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के जनरल सिविल एविएशन अथॉरिटी (GCAA) ने पाकिस्तान से आने वाली सभी उड़ानों को निलंबित करने की घोषणा की है. UAE ने साफतौर पर कहा है कि पाकिस्तान से आने वाली सभी फ्लाइट्स तब तक निलंबित रहेंगी, जब तक पाकिस्तान संयुक्त अरब अमीरात के रूट में आने वाले सभी पैसेंजरों के लिए कोविड-19 की जांच की व्यवस्था नहीं कर लेता है.

GCAA ने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए एहतियातन यह फैसला लिया गया है. इस फैसले से प्रभावित होने वाले सभी यात्री अपने अपने एयरलाइंस को सूचित करें और अपनी जर्नी की तारीख को स्थगित करवा लें.

सुरक्षा नियमों और निर्देशों का उल्लंघन कर रहा है पाकिस्तान 

UAE प्रशासन के अनुसार, पाकिस्तान लगातार सुरक्षा नियमों और निर्देशों का उल्लंघन कर रहा है. कोरोना संक्रमण को देखते हुए पाकिस्तान के इस लचर रवैये को अनदेखा नहीं किया जा सकता है. अगर पाकिस्तान को उड़ाने जारी रखनी हैं तो उसे कोविड-19 टेस्ट अनिवार्य करना होगा.

पाकिस्तान में कोरोना संक्रमितों की संख्या दो लाख के पार

पाकिस्तान में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेज़ी से इज़ाफा हो रहा है. बीते एक दिन में यहां कोरोना के चार हजार से ज्यागा नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या दो लाख के पार पहुंच गई है. वहीं इस महामारी से पाकिस्तान में अब तक 4,118 लोगों की मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- 

Market Today: शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 300 अंक लुढ़का, निफ्टी में 10300 अंक की गिरावट

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की नेपाल से अपील- ‘चीन के बहकावे में न आएं’




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here