Home News Udham Singh Nagar Death Of Old Man In Home Quarantine Report Comes...

Udham Singh Nagar Death Of Old Man In Home Quarantine Report Comes Corona Positive

5
0

रुद्रपुर में होम क्वारंटाइन में रह रहे 85 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई. वृद्ध की मौत को बाद जब कोरोना जांच की गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद हड़कंप मच गया. दोबारा जांच के लिए सैंपल हल्द्वानी भेजा गया है.

ऊधमसिंह नगर: रुद्रपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत का मामला सामने आया है. जिला मुख्यालय रुद्रपुर में कोरोना टेस्टिंग लैब में लगी ट्रू-नॉट मशीन में मरीज का सैंपल कोरोना पॉजिटिव आया है, हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने मृतक का सैंपल जांच के लिए हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज भेजा है. हल्द्वानी से जांच रिपोर्ट आने के बाद 85 वर्षीय वृद्ध का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले आवास विकास कॉलोनी निवासी एक 85 वर्षीय वृद्ध दिल्ली से रुद्रपुर आया था, जिसको प्रशासन के द्वारा होम क्वारंटाइन किया गया था. बीती रात अचानक वृद्ध की तबीयत बिगड़ गई. हालत ज्यादा बिगड़ने की वजह से वृद्ध की मौत हो गयी. मृतक का जिला मुख्यालय में बनी कोरोना टेस्टिंग लैब में सैंपल कोरोना पॉजिटिव आया है. फिलहाल सैंपल की दोबारा जांच के लिए उसे हल्द्वानी भेजा गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद वृद्ध का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

rudrapur

जिले के डिप्टी सीएमओ अभिनाश खन्ना ने बताया कि होम क्वारंटाइन में रह रहे वृद्ध की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि वृद्ध दिल्ली से आया था जिसके चलते उसे होम क्वारंटाइन किया गया था. अचानक अधिक तबीयत बिगड़ने के चलते वृद्ध की मौत हो गई. रुद्रपुर अस्पताल में लगी ट्रू- नाट मशीन में वृद्ध की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है लेकिन अब मृतक वृद्ध के सैंपल को जांच के लिये हल्द्वानी भेजा गया है. यदि वृद्ध की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई जाती है तो उस क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन में शामिल किया जाएगा.

गोंडा: डॉक्टर की लापरवाही अस्पताल स्टाफ पर पड़ी भारी, बिना रिपोर्ट आए किया ऑपरेशन, महिला निकली कोरोना पॉजिटिव


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here