Home News UP Police sub-inspector thrashed vegetable shops with his car, VIDEO VIRAL –...

UP Police sub-inspector thrashed vegetable shops with his car, VIDEO VIRAL – यूपी पुलिस के सब-इंस्पेक्टर ने सब्जी की दुकानों को अपनी गाड़ी से रौंदा, VIDEO VIRAL

0
0

यूपी पुलिस के सब-इंस्पेक्टर ने सब्जी की दुकानों को अपनी गाड़ी से रौंदा, VIDEO VIRAL

उत्तर प्रदेश के पुलिस के दारोगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यूपी पुलिस का एक दारोगा यानि सब इंस्पेक्टर मंडी में लगी सब्जियों और फलों की दुकानों पर जीप चढ़ाता दिख रहा है. इस सब इंस्पेक्टर की हरकत ने उन्हें सस्पेंड करवा दिया. मामला प्रयागराज जिले के घूरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है. दरअसल इस दारोगा ने यहां सब्जी बेचने के दौरान भीड़ लगाने को मना किया था. लेकिन जब फिर से यहां दुकाने लगी देखी तो गुस्साए दारोगा ने मंडी में सब्जी और फलों को अपनी जीप के नीचे कुचल दिया, यही नहीं उसने जीप को दोबारा घुमाकर सब्जियों को कुचला. दारोगा की यह सारी हरकत वहां खड़े शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर ली और थोड़ी ही देर में यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यह भी पढ़ें

मीडिया में खबर दिखाए जाने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों आरोपी दारोगा पर कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है. निलंबन की घोषणा करते हुए प्रयागराज के पुलिस प्रमुख सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने कहा, “यह एक निंदनीय कृत्य है.”

भीड़भाड़ वाले स्थान पर खतरनाक तरीके से चलाए जा रहे पुलिस वाहन से बचने के लिए लोग फिर से कवर के लिए दौड़ते दिखाई देते हैं. यह स्पष्ट नहीं है कि पुलिस ने इस खतरनाक कदम को क्या संकेत दिया – सूत्रों का कहना है कि उन्होंने पहले मंडी में ‘सामाजिक दूरी’ को सुनिश्चित करने की कोशिश की थी लेकिन लोग सुनने के लिए तैयार नहीं थे.

दारोगा ने जीप के नीचे कुचल दी सब्जियां और फल


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here