Home News Uttar Pradesh: 33 women and girls found in protection homes coronavirus infected...

Uttar Pradesh: 33 women and girls found in protection homes coronavirus infected – उत्तर प्रदेश: प्रोटेक्शन होम्स में 33 महिलाएं और लड़कियां पाई गईं कोरोनावायरस संक्रमित

0
0

उत्तर प्रदेश: प्रोटेक्शन होम्स में 33 महिलाएं और लड़कियां पाई गईं कोरोनावायरस संक्रमित

संरक्षण गृह में रहने वाली अन्य महिलाओं के नमूने भी जांच के लिए भेजे गए हैं, जिनकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कानपुर:

कानपुर जिले के दो महिला आश्रय स्थलों में कुल 33 महिलाएं और लड़कियां कोविड-19 से पीड़ित पाई गई हैं. जिलाधिकारी ब्रह्मदेव राम तिवारी ने गुरुवार को बताया कि स्वरूप नगर स्थित महिला संरक्षण गृह में 18 महिलाएं तथा बालिका आश्रय स्थल में 15 लड़कियां कोविड-19 से पीड़ित पाई गई हैं. इन सभी की रिपोर्ट गत मंगलवार को आई थी. जिलाधिकारी ने बताया कि संक्रमित सभी महिलाओं और लड़कियों को विभिन्न कोविड अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इन संरक्षण गृहों में रहने वाली बाकी महिलाओं तथा बालिकाओं को उनके आश्रय स्थलों में आइसोलेट कर दिया गया है. उनके नमूने भी जांच के लिए भेजे गए हैं, जिनकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

यह भी पढ़ें


इस बीच, एक अधिकारी ने बताया कि जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज परिसर में रहने वाले तीन लोग भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं.


शहर में तैनात एक पुलिस क्षेत्राधिकारी को बुखार और गले में खराश महसूस होने के बाद उनका नमूना भी जांच के लिए भेजा गया है. बुधवार देर रात उन्हें लाला लाजपत राय हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया. कानपुर में इस वक्त कोविड-19 के कुल 332 उपचाराधीन मामले हैं.

जमातियों पर कानपुर की मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल के सांप्रदायिक बयान Video

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here