Home News Uttar Pradesh: Threat to bomb CM Yogis residence, Enhanced security – सीएम...

Uttar Pradesh: Threat to bomb CM Yogis residence, Enhanced security – सीएम योगी के आवास को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

0
0

सीएम योगी के आवास को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

इससे पहले भी मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. (फाइल फोटो)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास को बम से उड़ाने की धमकी के बाद शुक्रवार को वहां सुरक्षा बढा दी गई . आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस की आपातकालीन सेवा ”डायल—112” पर उक्त धमकी दी गई .

सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास और प्रदेश की कई अन्य जगहों को बम से उडाने की धमकी दी गई है .उन्होंने बताया कि इस धमकी भरे संदेश के बाद मुख्यमंत्री के पांच, कालिदास मार्ग स्थित आवास की सुरक्षा और कडी कर दी गई है .उल्लेखनीय है कि कालिदास मार्ग पर प्रदेश सरकार के कई वरिष्ठ कैबिनेट मंत्रियों के भी आवास हैं .

यह भी पढ़ें


सूत्रों ने बताया कि धमकी मिलने के बाद श्वान दस्ते और बम निरोधक दस्ते की मदद से छानबीन की जा रही है . पुलिस आसपास के वीआईपी इलाकों में भी सघन चेकिंग कर रही है.सूत्रों के अनुसार धमकी देने वाले का पता लगाने की कोशिश की जा रही है . अज्ञात व्यक्ति ने प्रदेश में 50 अलग अलग अन्य जगहों पर भी बम धमाके करने की धमकी दी है .


इससे पहले भी मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है .पिछले महीने कामरान नामक व्यक्ति ने प्रदेश पुलिस के सोशल मीडिया हेल्पडेस्क को फोन किया था और सीधे मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी थी . कामरान मुंबई में रहता था और उसे महाराष्ट्र पुलिस के आतंकवाद रोधी दस्ते ने गिरफ्तार किया था .

 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here