Home News Vindu Dara Singh Reveals Sidharth Shukla Shehnaaz Gill Virtual Baby Name Video...

Vindu Dara Singh Reveals Sidharth Shukla Shehnaaz Gill Virtual Baby Name Video Viral

0
0

विंदू दारा सिंह ने बताया सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बेबी का नाम... देखें Video

विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • विंदू दारा सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बच्चे को लेकर किया खुलासा
  • इंटरव्यू में कही ये बात

नई दिल्ली:

‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल की जोड़ी शो में काफी सुर्खियों में रही थी. यह दोनों ‘बिग बॉस 13’ में इतने करीब आ गए थे कि हर किसी की जुवान पर ‘सिडनाज’ का नाम चढ़ गया था. बिग बॉस में शहनाज (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ की करीबी को देख अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह दोनों घर से निकलने के बाद शादी कर लेंगे. वहीं, हाल ही में विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की शादी को लेकर खुलासा किया है. जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें


दरअसल, इस वीडियो में जब पत्रकार, विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) से पूछते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) कब शादी कर रहे हैं, इस पर एक्टर कहते हैं, “शादी?, मुझे लगा उनका बच्चा भी हो गया. मैंने फोन पर पूछा, कैसा है तेरा बेटा? बोला, भाई नाम दिया है जोराबर. मैंने पूछा जोराबर कैसा है? मैंने बोला जोराबर तो हो गया, अब बेटी भी कर ले.” बता दें, विंदू ने सिद्धार्थ को यह बाते मजाक में कही थीं. 

सिडनाज (Sidnaaz) की जोड़ी को लेकर विंदू दारा सिंह ने कहा, “बिग बॉस (Bigg Boss) में मुझे दिख रहा था कि यह दोनों बहुत एक-दूसरे को चाहने लगे हैं, यह दोनों एक-दूसरे के बहुत क्लोज हो गए हैं और इनकी यह दोस्ती जिंदगी भर रहेगी और यह कभी टूट नहीं सकती, चाहे यह शादी करें या ना करें, जो भी है, पर यह लोग एक दूसरे के लिए हैं, जिंदगी भर के लिए. शहनाज गिल ने कभी झूठ नहीं बोला.” विंदू दारा सिंह का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here