Home News Viral VIdeo: Kerala Autorickshaw Went Viral On Social Media Amidst Corona Virus...

Viral VIdeo: Kerala Autorickshaw Went Viral On Social Media Amidst Corona Virus Havoc

0
0

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऑटो रिक्शा का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में ऑटो में सफर करने से पहले सवारियों को हाथ धोते देखा जा सकता है. वीडियो को केरल का बताया जा रहा है.

नई दिल्लीः ‘आवश्यकता ही आविष्कार की जननी है’ आम तौर पर इस मुहावरे को हम सबने सुना ही होगा. कोरोना संक्रमण के इस दौर में कुछ लोग इसे सच साबित कर रहे हैं. केरल में एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर ने अपने वाहन में हाथों को धोने और नियमित रूप से साफ करने के लिए एक जुगाड़ तकनीक का इजाद किया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर सामने केरल के ऑटोरिक्शा ड्राइवर के इस टिकटॉक वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑटो ड्राइवर ने अपने वाहन में हाथ धोने के लिए पानी का नल और हैंडवाश की व्यवस्था की है. जिसका इस्तेमाल सवारी को अपनी यात्रा शुरु करने से पहले करना होता है.

ड्राइवर का यह वीडियो टिकटॉक के साथ ही ट्विटर पर काफी वायरल हुआ. व्यवसायी हर्ष गोयनका ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा ‘हाथ धोने और सैनिटाइजर सुविधाओं के साथ ऑटो रिक्शा.’ हर्ष गोयनका के इस ट्वीट को 66 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं 4 हजार से ज्यादा लोग ने इसे पसंद किया है.

सोशल मीडिया पर सामने इस वीडियो की कई लोग सराहना कर रहे हैं तो कहीं इस वीडियो को आलोचना का भी सामना करना पड़ा है. सोशल मीडिया पर ऑटो ड्राइवर के इस पहल को लोगों ने मानवता की ओर कदम बताया है तो कुछ का कहना है कि ‘ऑटोरिक्शा चालक और उसके यात्री ने अपने चेहरे के मास्क ठीक से नहीं पहने थे.’

बता दें कि वर्तमान में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. देशभर में अब तक 2 लाख 26 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ गए हैं. जिसमें से अब तक 1 लाख 9 हजार लोग इलाज से ठीक हो गए हैं वहीं अभी भी 1 लाख 10 हजार से ज्यादा लोग वर्तमान में संक्रमित हैं. कोरोना की वजह से देशभर में अब तक 6348 मौतें हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ेंः

भारत-चीन सीमा विवाद पर बैठक कल, लेफ्टिनेंट जनरल हरिंदर करेंगे भारतीय दल का नेतृत्व

8 जून से राजधानी में खुल रहे प्रमुख धार्मिक स्थलों की क्या हैं तैयारियां, ABP ने जानने का किया प्रयास




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here