Home News We Must Focus on Controlling Number of Fatalities due to Covid-19, Says...

We Must Focus on Controlling Number of Fatalities due to Covid-19, Says Anand Mahindra – देश में कोरोना के चलते बढ़ रहे मौत के आंकड़ों पर आनंद महिंद्रा ने कही यह बात…

0
0

देश में कोरोना के चलते बढ़ रहे मौत के आंकड़ों पर आनंद महिंद्रा ने कही यह बात...

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Coronavirus: महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण मरने वाली की संख्या को नियंत्रित करने और अस्पताल के बिस्तर की उपलब्धता सुनिश्चित करने पर ध्यान केंद्रित करने का शनिवार को आह्वान किया. उन्होंने कहा कि भारत जैसे बड़े देश में संक्रमण की संख्या बढ़ना स्वाभाविक है. महिंद्रा ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कहा कि भले ही संक्रमण फैलने का स्तर संभवतः काफी अधिक है और बहुत सारे मामलों का पता भी नहीं लगाया जा पाया है, लेकिन यह दुनिया को भयभीत करने वाला नहीं होना चाहिये.

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा, ‘‘हमारे आकार के एक बड़े देश में संक्रमितों की संख्या स्वाभाविक रूप से बढ़ने वाली है.” उन्होंने आगे के कदमों का सुझाव देते हुए कहा, “हमें जिस चीज पर ध्यान केंद्रित करना चाहिये और नियंत्रित करना चाहिये, वह है मरने वालों की संख्या को नियंत्रित करना और बिस्तरों की उपलब्धता बढ़ाना.”

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शनिवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, भारत में इस वायरस से संक्रमितों की संख्या 3,08,993 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 11,458 नए मामले सामने आए हैं और 386 लोगों की मौत हुई है. देश में पहली बार 24 घंटों में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना के मामले सामने आए हैं और मौतें हुई हैं. अभी तक 8,884 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 1,54,330 मरीज इस बीमारी को मात देने में सफल भी हुए हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here