Home News West Bengal: Video Showing Coronavirus Patients Suffering From Mutilated Bodies Viral

West Bengal: Video Showing Coronavirus Patients Suffering From Mutilated Bodies Viral

1
0

कोलकाता के नगर निकाय वाहन में कोविड-19 के कथित मरीजों के क्षतविक्षत शवों को रखने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है रहा है. जिसकी पड़ताल करने के बाद जांच अभिकारियों ने इस वीडियो का फर्जी बताया है.

कोलकाताः गुरुवार को सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हुआ. वीडियो को पश्चिम बंगाल का बताया जा रहा है. वीडियो में कोविड-19 के कथित मरीजों के क्षतविक्षत शवों को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते दिखाया गया है.

खास बात यह है कि वीडियो में इन शवों को कोलकाता के नगर निकाय द्वारा वाहन में रखते हुए देखा गया है. वहीं जांच अधिकारियों का कहना है कि यह वीडियो फर्जी है.

वीडियो में गरिया इलाके के लोगों का विरोध भी दिखाया गया है. जो दावा कर रहे हैं कि ये शव कोरोना वायरस के मरीजों के हैं. यह घटना भी कथित रूप से इसी इलाके की है. पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने वीडियो पर चिंता जाहिर की और राज्य के गृह सचिव से घटना के संबंध में एक रिपोर्ट मांगी है.

पश्चिम बंगाल के स्वास्थ्य विभाग और कोलकाता की पुलिस ने वीडियो को फर्जी बताया है, और कहा कि वे एक अस्पताल के मुर्दाघर के लवारिस शव थे. विपक्षी माकपा और भाजपा ने भी सरकार की आलोचना की है और आरोप लगाया है कि वीडियो इस बात का सबूत है कि टीएमसी सरकार कोविड-19 से होने वाली मौतों की सटीक संख्या को छुपा रही है.

यह भी पढ़ेंः

क्या 15 जून के बाद फिर से लगेगा संपूर्ण लॉकडाउन? जानें क्या है वायरल हो रहे मैसेज की सच्चाई

मुंबई: सड़कों पर दिख रही भीड़ लेकिन ऑटो रिक्शा वालों को नहीं मिल रही सवारी, रोजी-रोटी के पड़े लाले




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here